Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan again loses Sanjay leela Bhansali Film Gulab Jamun due to date clash
 

ऐश्वर्या राय के हाथ से निकली संजय लीला भंसाली की एक और फिल्म, वजह जानकर सोच में पड़ जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 14:16 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई हैं. इस बीच ऐश्वर्या राय को लेकर खबर है कि उनके हाथ से उन्हीं के पसंदीदा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की एक फिल्म निकल गई है. इस फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस करने वाले थे.

अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नजर आने वाली थीं. अब खबर है कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म से हाथ धो बैठीं हैं. इस बात को लेकर जानकार सूत्र ने बताया, "भंसाली और ऐश्वर्या राय बच्चन इस प्रोजेक्ट पर 'चर्चा के विकसित चरणों' में थे.

फिल्म के को-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने ऐश्वर्या राय को उनके पति अभिषेक बच्चन के लीड रोल वाली अपनी फ़िल्म 'गुलाब जामुन' ऑफ़र की थी. इस फिल्म को लेकर ऐश्वर्या राय की पसंद एकदम साफ़ थी. ऐश्वर्या को,भंसाली की फ़िल्म में दोबारा काम करने का मौका मिल रहा था, लेकिन उधर अनुराग कश्यप की फ़िल्म में अपने पति के साथ काम करने के बीच में वह फंस गई जिसकी वजह से उनको एक फ़िल्म को चुननी पड़ी.

दरअसल, दोनों ही फ़िल्मों की डेट्स आपस में टकरा रही थीं. ऐसे में ऐश्वर्या राय ने अपने पति के साथ स्क्रीन शेयर करने को चुना. आपको बता दें, दोनों ने एक साथ पिछले आठ सालों से काम नहीं किया है. लेकिन इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण ये है कि ऐश्वर्या और अभिषेक का गुलाब जामुन में बेहद दमदार रोल है. फ़िल्म में दोनों का ऐसा किरदार है, जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया.

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में काम किया था. इस फिल्म में वह शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के साथ नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में पारो का किरदार निभाया था, जबकि शाहरुख देवदास और माधुरी चंद्रमुखी की भूमिका में थी.

First published: 29 August 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी