Home » बॉलीवुड » Aishwarya rai bachchan film devdas throwback photo look test share by her costume designer viral on social media
 

ऐश्वर्या राय का 'देवदास' के लिए टेस्ट फोटो सामने आया, कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लूला ने किया शेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 12:21 IST

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम हर चीज में ऊपर शुमार होता हैं. फिर चाहे वो उनके किसी फिल्म में उनके किरदार को लेकर हो या उनके फैशन को लेकर बात हो. ऐश्वर्या के फैंस की भी कोई कमी नहीं हैं और उनकी फिल्में आज भी उसी तरह से चलती है जैसे पहले उनकी फिल्में हिट होती रही हैं. ऐश की फिल्म 'देवदास' को उनके किरदार पारो को शायद ही कोेई भूल सकता है.

फिल्म में पारो के रोल में ऐश्वर्या बेहद ही खूबसूरत लग रही थी और उनकी एक्टिंग ने भी उस किरदार में जान डाल दी थी. अभी ऐश्वर्या की टेस्टिंग फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पारो की कॉस्ट्यूम में हैं. ये फोटो देवदास फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लूला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

इस फोटो को शेयर करते हुए नीता ने इसके कैप्शन में लिखा,"देवदास में पारो का रोल करने वाली ऐश्वर्या का टेस्ट फोटो देखें." इसके साथ ही फोटो में एक्ट्रेस हाथ में मोमबत्ती का लैंप है और वो पारो के किरदार में हैं. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इसमें ऐश के साथ लीड रोल में किंगखान शाहरुख खान मौजूद थे.

अगर बात करें ऐश्वर्या के इन दिनों के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म 'फन्ने खां' में काम किया है. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ लीड रोल में एक्टर अनिल कपूर और एक्टर राजकुमार राव नजर आए.

 

 

 

 

इसके साथ ही अगर बात करें ऐश की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वो जल्द ही एक्टर अभिषेक बच्चन और उनके पति के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगी. फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करेंगे और अभिषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी पर्दे पर साथ में लगभग 8 साल बाद नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी ने रैम्प पर की धमाकेदार एंट्री के साथ वॉक, बजने लगीं सीटियां

First published: 25 August 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी