Home » बॉलीवुड » Aishwarya rai bachchan getting angry during Film Fanney khan promotion and video goes viral on social media
 

ऐश्वर्या राय को 'फन्ने खां' के प्रमोशन के दौरान आया गुस्सा और किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 16:59 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'फन्ने खां' का प्रमोशन करती कम ही दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या कुछ चीजों से जरा अपसेट सी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है. दरअसल, इस वीडियो को देखने से साफ है कि ऐश्वर्या मीडिया पर्सन के बीच अकेली हैं. ऐसे में उन्हें सही रास्ता नहीं पता चल पा रहा है जिसके कारण उन्हें गुस्सा आ गया.

वायरल हुए वीडियो में ऐश्वर्या राय कहती हैं,"दिस साइड कहते हुए जाना किधर है भगवान जाने, दिस साइड कहते हुए निकल गई." इस तरह से ऐश्वर्या राय इस वीडियो में थोड़ी नाखुश नजर आ रही हैं क्योंकि वे मीडिया पर्सन्स के साथ अकेली हैं और उन्हें कोई भी जानकारी देने वाला वहां मौजूद नहीं हैं. ऐसे में गुस्सा आना लाजमी है. हालांकि, ये पहली बार नहीं हैं जब ऐश्वर्या राय को पब्लि प्लेस पर गुस्सा आया है ऐसा पहले भी हो चुका है.

 

 

फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट किया हैं और ये आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म 'फन्ने खां' में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज को 17 साल हो चुके हैं. म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म 'फन्ने खां' एक ऐसे पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है और ऐश्वर्या राय इसमें एक सिंगर का किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: 'Kiki challenge' पर डांस कर रही आंटी को गाड़ी ने दिया हॉर्न, तो कुछ इस तरह से भड़की

First published: 3 August 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी