Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan not follow husband Abhishek Bachchan and father in low Amitabh Bachchan on Instagram
 

सोशल मीडिया पर अपने पति और ससुर को 'भाव' नहीं देती ये बॉलीवुड की खूूूबसूरत एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 14:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम बच्चे-बच्चे को जुबानी याद होगा. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि वह मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं. ऐश्वर्या राय अपनी एक्टिंग की काबिलियत की वजह से ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेंस की वजह से वर्ल्ड फेमस हैं.

हालांकि लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूर रहीं ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट क्रिएट किया है. ऐश्वर्या ने ऐसा अपने फैंस की रिक्वेस्ट के बाद किया है. लेकिन इस अकाउंट से जुड़ी जो ख़ास बात सामने आई है वो बेहद चौंकाने वाली है. 

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर अपने पति अभिषेक बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन को 'भाव' नहीं देतीं. ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि इसके पीछे एक ठोस वजह है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय के 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः 'कौन बनेगा करोड़पति' शो का ऐलान, ऐसे मिलेगा हॉट सीट पर बिग बी के साथ बैठने का मौका

लेकिन, ऐश्वर्या राय इंस्टाग्राम पर न तो अपने पति अभिषेक बच्चन और न ही अपने ससुर अमिताभ बच्चन को फॉलो करती हैं. ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि आखिर क्यों वह अपने पति और ससुर को फॉलो नहीं करतीं. यहां तक कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को फॉलो करते हैं.

वही, अगर अभिषेक बच्चन के फॉलोवर्स की बात करें तो उनके पास Instagram पर 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जबकि वो खुद 223 लोगों को फॉलो करते हैं जिनमें पत्नी ऐश्वर्या राय और पिता अमिताभ बच्चन का भी नाम हैं. इनके अलावा भी जूनियर बच्चन कई एक्टर डायरेक्टर्स को फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कोे पसंद करती है आलिया, वीडियो में हुआ खुलासा

इसके इतर अगर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बात करें तो करीब 8.3 मिलियन फॉलोवर्स वाले बिग बी इंस्टाग्राम पर किसी को भी फॉलो नहीं करते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अपने ससुर के कदमों पर चलती नजर आ रही हैं.

First published: 24 May 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी