Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan Out of the Woh Kaun Thi remake bipasha basu signed
 

ऐश्वर्या राय बच्चन को लगा झटका, इस फिल्म में बिपाशा बसु को मिली एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 17:04 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन फ़िल्म वो कौन थी के रीमेक में आने वालीं थी, लेकिन अब उनका इस फिल्म से पत्ता कट गया है. खबरों के अनुसार इस फिल्म के रीमके में अब उनकी जगह बिपाशा बसु लीड रोल में नजर आएंगी.

बता दें कि फ़िल्म वो कौन थी साल 1994 में आई थी जिसमें मनोज कुमार और साधना मुख्य भूमिका में थे और इस फिल्म के निर्देशक राज खौंसला थे. हालांकि इस साल कि फ़िल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे और वह इस फिल्म के रीमके बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं.

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, " पहले यह फ़िल्म ऐश्वर्या राय को ध्यान में रखकर बनाई जा रही थी . हालांकि, तब से चीजें बदल गई हैं और अब बिपाशा बसु ने ऐश्वर्या की अनुपस्थिति में खाली जगह को भर दिया है. वो कौन थी का रीमेक एक्स्ट्रा स्पेशल होगा क्योंकि इसमें प्रेरणा के बिजनिस पार्टरन अर्जुन एन कपूर, जो काफ़ी टाइम से बॉलीवुड में आने की प्लानिंग कर रहे थे, अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं."

बता दें कि मनोज कुमार-साधना अभिनीत फ़िल्म वो कौन थी, एक साइक्लोजिकल थ्रिलर फ़िल्म थी. अब देखना यह होगा कि इस फिल्म का रीमेक दर्शकों को कितना पसंद आएगा.

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की सेहत के बारे में पत्नी सायरा बानो ने दी ये बड़ी जानकारी

First published: 9 September 2018, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी