Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan reveals the truth about Sanjay Leela Bhansali's films leaving in an interview
 

ऐश्वर्या राय ने भंसाली की फिल्म को इसलिए छोड़ा, खुद बताई सच्चाई और कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 11:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी फिल्मों तो कभी अपनी बच्चन फैमिली को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं. ऐश्वर्या राय की आखिरी फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज हुई थी. इस बीच ऐश्वर्या को लेकर खबरें चल रही थीं कि उन्होंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म के लिए छोड़ दी थी. इस पर अब एक्ट्रेस ने खुद सामने से आकर सफाई दी है.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय इ को दिए एक इंटरव्यू में बताया,"फिल्म पद्मावत और बाजीराव मस्तानी दोनों के ही वक्त डायरेक्टर चाहते थे कि मैं उनके साथ काम करूं लेकिन कास्टिंग के वक्त डायरेक्टर को मेरे मुताबिक खिलजी और बाजीराव नहीं मिल पाएं. जिस वजह से ये फिल्में मैं नहीं कर पाई थीं. ऐसा नहीं है कि मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती बल्कि मुझे भंसाली के साथ काम करना बेहद पसंद हैं." 

आपको बता दें, ऐश्वर्या राय ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में काम किया था. इस फिल्म में वह शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित के साथ नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में पारो का किरदार निभाया था, जबकि शाहरुख देवदास और माधुरी चंद्रमुखी की भूमिका में थी.

 

 

इसके साथ ही अब ऐश ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' साइन कर ली है. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश के पति अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे. अभिषेक और ऐश्वर्या इससे पहले साल 2010 में बड़े परदे पर नजर आए थे. दोनों ने एक साथ फिल्म 'रावण' में नजर आए थे जो आज से करीब 8 साल पहले रिलीज हुई थी. साल 2010 में पर्दे पर आई अभिषेक-ऐश्वर्या फिल्म 'रावण' का डायरेक्शन मणि रत्नम ने किया था.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शादी से पहले और शादी के बाद तक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब तक कुल 7 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. जिनमें ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरू, सरकार राज और रावण शामिल है.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने बनाया नया रिकॉर्ड, सऊदी अरब में रिलीज होने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

First published: 31 August 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी