Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai bachchan sign madhur bhandarkar film heroin with a lie and hide her pregnancy
 

ऐश्वर्या की इस बात को जानकर सदमे में में चले गए थे डायरेक्टर मधुर, छोड़नी पड़ी थी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2018, 13:39 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ऐसी एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्होंने अपने दम पर मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड में बड़ी फिल्मों को करने और अपना नाम कमाने तक का सफर तय किया था और इसमें वो सफल भी रहीं. इसके साथ ही ऐश्वर्या सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं लेकिन उनके अफेयर और साथ ही हुए कुछ और भी अजीब वाक्यों ने उनको बॉलीवुड में कई बार सुर्खियों में रखा हैं. ऐसा ही एक वाक्या तब हुआ था जब ऐश्वर्या को फिल्म 'हिरोइन' के लिए डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अप्रोच किया था.


ऐश्वर्या राय बच्चन को डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म 'हिरोइन' के लिए अप्रोच किया था और उन्हें वो लीड रोल में लेना चाहते थे. इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने हामी भी भर दी थी लेकिन उन्होंने ये बात छिपा ली थी कि वो उस वक्त प्रेग्नेंट थी. इस बात से बाद में ऐश्वर्या को काफी परेशानी भी हुई थी और इसके साथ ही खुद मधुर को जब ये बात पता चली थी तो वो डिप्रेशन में चले गए थे.


बता दें कि फिल्म 'हिरोइन' मधुुर भंडारकर का ड्रीम प्रोजेक्ट थी और उसके लिए डायरेक्टर ने काफी मेहनत भी की थी. फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर ने करीब डेढ़ साल तक रिसर्च की थी और वह बड़े पैमाने पर फिल्म बनाना चाहते थे. फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने करीब 40 लोकेशन को फाइनल किया था और फिल्म में कई कलाकारों को लिया था. इस फिल्म को बनाने में वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे.

मधुर भंडारकर को खबरों से पता चला था कि ऐश्वर्या चार महिने से प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में मधुर भंडारकर का भरोसा टूट गया था और वो डिप्रेशन में चले गए थे. इतना ही नहीं डायरेक्टर 8 दिनों तक ऑफिस भी नहीं आए थे और उन्होंने एक्ट्रेस के साथ अपने सभी फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट को खत्म कर दिया था.इस तरह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या की काफी बदनामी भी हुई थी. फिल्म में कुछ स्मोकिंग सीन्स थे और कुछ बोल्ड सीन भी थे जो कि किसी भी प्रेग्नेंट महिला के लिए हानिकारक साबित हो सकते थे. इसके बाद मधुर भंडारकर ने फिल्म के लिए एक्ट्रेस करीना कपूर खान को चुना था.

First published: 1 November 2018, 13:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी