Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan support Hashtag MeToo campaign says it will be broad
 

ऐश्वर्या राय ने किया #MeToo कैंपेन का समर्थन, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 16:22 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में सिडनी गई हुई थीं. इस दौरान उनके साथ बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन भी थीं. दरअसल, ऐश्वर्या राय यहां एक ब्रैंड के प्रमोशन के सिलसिले में गई हुई थीं. यहां मीडिया से बातचीत के दौरान ऐश्वर्या राय ने भी पिछले काफी समय से चल रहे #MeToo कैंपेन का सपोर्ट किया. कहा कि यह सिर्फ एक हिस्से तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए. 

गौरतलब है कि इस कैंपेन की शुरुआत पिछले साल उस वक्त हुई थी जब कई हॉलीवुड महिलाओं ने प्रोड्यूसर हार्वी वीन्सटीन के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी. इसके बाद #MeToo काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इसके बाद इस कैंपेन का हिस्सा कई महिलाएं और बनीं. इसके बाद बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेसेस ने इस पर बात करना शुरू किया.

#MeToo के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, "इस कैंपेन के जरिए इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है और लोग अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि लोग इस बारे में बात कर रहे हैं." ऐश्वर्या ने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसे सिर्फ दुनिया के एक हिस्से तक सीमित रहना चाहिए. इस कैंपेन को सिर्फ शो बिजनेस या फिल्म इंडस्ट्री तक की सीमित नहीं रहना चाहिए."

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के बाद जल्द फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव दिखाई देंगे. इस फिल्म में ऐश्वर्या और राजकुमार पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे.

First published: 27 March 2018, 16:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी