Home » बॉलीवुड » When Aishwarya Rai Bachchan to get a glimpse of actress boys were standing on the college gate
 

ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए कॉलेज के गेट पर लंबी लाइन लगाकर खड़े होते थे लड़के, खुद टीचर पर थीं फिदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 October 2018, 16:18 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को 45 साल की होने जा रही हैं और वो आज एक ऐसे मुकाम पर हैं जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं हैं.आज हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन के एक किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको हैरानी भी होगी और एक्ट्रेस के चाहने वालों की दीवानगी के बारे में भी पता चल जाएगा.ऐश्वर्या राय बच्चन की इस बात के बारे में उनकी ही एक क्लासमेट शिवानी ने एक इंटरव्यू में बताया था.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की बेटी और बेटे जैन की ये फोटो हो रही है वायरल, भाई के साथ मस्ती कर रही हैं मीशा


उन्होंने कहा था,"मैं एक साल के लिए मुंबई के जय हिंग कॉलेज में साइंस की स्टूडेंट थी और ऐश्वर्या ने बाद में कॉलेज ज्वाइन किया था. इससे पहले वो के.सी.कॉलेज में पढ़ती थी और लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती के इतने दीवाने थे कि कॉलेज के गेट पर जाकर लंबी सी लाइन में खड़े हो जाते थे."

इसके आगे उन्होंने कहा था,"ऐश्वर्या कॉलेज में सभी टीचर्स की फेवरेट थईं और खास तौर पर फिजिक्स के टीचर के लिए थीं. उन्होंने एक्ट्रेस को कॉलेज मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराने के लिए कहा था और इसके अलावा एक्ट्रेस को क़ॉलेज की सबसे खूबसूरत लड़की कहा जाता था और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद एक्ट्रेस ने ये साबित भी किया था."

 

शिवानी ने बताया,"ऐश्वर्या को अपने कॉलेज के फिजिक्स टीचर बेहद पसंद थे उनके लेक्टर्स अटेंड करने के लिए एक्ट्रेस जो कि पीछे की सीट पर बैठती थी वो पहली सीट पर आकर बैठ जाती थीं. जहां लड़के ऐश के दीवाने थे तो वहीं वो फिजिक्स के टीचर को पसंद करती थीं. इसके साथ ही ऐश और शिवानी दोनों ही ट्रेन से कॉलेज आया-जाया करती थीं."

 

इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन आर्किटेक्चर बनना चाहती थीं लेकिन जब उन्हें मॉडलिंग के कई ऑफर मिलने लगे तो उन्होंने अपनी लाइन बदल दी थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1994 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया था लेकिन वो सेकेण्ड आई थी और पहला खिताब एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने जीता था. इसके बाद साल 1994 में ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन मिस वर्ल्ड चुनी गई थी और सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था.

ये भी पढ़ें- 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' देखने के लिए करानी पड़ेगी एडवांस बुकिंग, इस दिन के बाद नहीं मिलेंगे टिकट

First published: 31 October 2018, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी