Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai Bachchan upset with Emraan Hashmi for his this fake comment
 

ऐश्वर्या को लेकर किया था इस एक्टर ने ऐसा कमेंट, जिसे याद करके आज भी रोती हैं एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 10:33 IST

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने दम पर पहचान मिली हुई है. ऐश की एक्टिंग, उनका व्यवहार काफी सीधा और तहजीब भरा है. तो वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने जीवन में एक ऐसा भद्दा कमेंट किसी से मिला था जिसे वो कभी नहीं भूल पाई और आज तक उन्हें इस बात का मलाल है. ये कमेंट उन्हें पांच साल पहले 'कॉफी विद करण' के शो में एक्टर इमरान हाशमी से मिला था.

 

 

करण के शो में इमरान से रैपिड फायर राउंड हो रहा था और करण जौहर ने सवाल किया ऐश्वर्या तो इस पर एक्टर ने कहा 'फेक या प्लास्टिक'. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया. फिल्मफेयर से बात करते हुए ऐश ने इस बात का खुलासा किया कि वो इस कमेंट को कभी नहीं भूल पाई हैं.

हालांकि, ऐश्वर्या की नाराजगी से वाकिफ एक्टर इमरान हाशमी ने कहा था कि मैंने ये बात हंसी-ठिठोली में कहीं थी. क्योंकि उन्हें वह गिफ्ट हैंपर चाहिए था. इसके बाद ऐश्वर्या ने इमरान के साथ कोई भी फिल्म करने के बारे में नहीं सोचा लेकिन इमरान का कहना था कि उन्हें एक्ट्रेस से कोई दिक्कत नहीं थी और वह उनके बड़े फैन हैं. अगर वो कभी ऐश से मिलें तो इस बात के लिए माफी भी मांगेंगे. 

ये भी पढ़ें- ये हॉट एक्ट्रेस पहनती है सबसे स्टाइलिश बिकिनी, इनकी सेक्सी तस्वीरें देखने के लिए फैंस करते हैं बेसब्री से इंतजार

First published: 10 January 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी