Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai bachchan was ready for Film Padmawat but sanjay leela bhansali did not meet Khilji
 

ऐश्वर्या राय थीं 'पद्मावत' के लिए तैयार लेकिन भंसाली को नहीं मिला था 'खिलजी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 11:49 IST
(File Photo)

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हम दिल दे चुक सनम और गुजारिश जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. इसके बाद भंसाली ऐश्वर्या के साथ फिल्म बाजीराव मस्तानी बनाना चाहते थे, लेकिन कुछ परेशानियों के कारण बाद में भंसाली ने इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बनाया. इस फिल्म के हिट होने के बाद भंसाली ने एक बार फिर से ऐश्वर्या को फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के रुप में देखना चाहते थे.

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे क्या कहना चाहती हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा, " मैं उनके साथ एक बार फिर से काम करने के लिए तैयर हैं, लेकिन मेरे लिए उन्हें कास्ट ही नहीं मिलता है. भंसाली मुझे बाजीराव मस्तानी औप पद्मावत के लिए कास्ट किया था लेकिन उन्हें मेरे लिए कास्टिंग के समय बाजीराव और खिलजी नहीं मिला था."


ये भी पढ़ें: सलमान-शाहरुख की जोड़ी का छोटे पर्दे पर दिखा दम, 'गुत्थी' का बर्थडे किया सेलिब्रेट

अगर फिल्म में कास्ट सही नहीं होता है तो फिल्म में काम करना सही नहीं रहता है. इन सभी के बाद फिल्म पद्मावत काफी विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई और हिट हुई थी. फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह ने अच्छा काम किया था.

First published: 5 August 2018, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी