Home » बॉलीवुड » aishwarya rai bachchan will be surrogate mom in film jasmine says prodcucer Prerna rao, Aaradhya bachchan mom aishwarya rai
 

अब ऐश्वर्या बनेंगी सेरोगेट मॉम, ये है कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2018, 11:48 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के लिए साल 2018 लकी साबित होता दिखाई दे रहा है. दरअसल इसके पीछे वजह ये है कि वह फिल्म 'रात और दिन' के रीमेक में नजर आएंगी. इसके लिए उन्हें करीब 10 करोड़ रुपये फीस मिलेगी. इसके साथ साथ इस साल उनके लिए एक और खुशखबरी ये आई है कि वह एक और बड़ी फिल्म का हिस्सा होंगी.

खबरों की मानें तो उन्हें फिल्म 'जैसमीन' में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का ऑफर मिला है. ये फिल्म एक रियल स्टोरी और सेरोगेसी पर बेस्ड है. हालांकि पिछले साल फिल्म 'जैसमीन' के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से बात की गई थी, लेकिन किसी कारणवश उनसे बात बन नहीं पाई और यह फिल्म ऐश्वर्या राय बच्चन को मिल गई है.

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म 'जैसमीन' की प्रोड्यूसर प्रेरणा राव ने कहा, 'हमारी अगली फिल्म जैसमीन में ऐश्वर्या राय बच्चन सरोगेटिक महिला के किरदार को निभा सकती हैं. रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म गुजरात की एक महिला के बारे में है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती है लेकिन वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है. हालांकि बाद में वो मोह में आ जाकर और उस बच्चे को वापस चाहती है.'

इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर प्रेरणा ने कहा, 'हम इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को चाहते हैं कि वो इसमें काम करें. इस बात को लेकर उनसे बातचीत जारी है.' प्रेरणा की मानें तो ऐश्वर्या इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं. बता दें कि मिस वर्ल्ड इस समय फिल्म 'फन्ने खां' की शुटिंग में वयस्त हैं.

बता दें कि इस फिल्म को सिद्धार्थ और गरिमा डायरेक्ट करने वाले हैं, जिन्होंने साल 2017 की हिट फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' की स्क्रिप्ट लिखी थी. हालांकि सिद्धार्थ और गरिमा इन दिनों फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्क्रिप्ट फाइनल करने में बिजी हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और यामी गौतम लीड रोल में नजर आएंगी.

First published: 9 January 2018, 11:48 IST
 
अगली कहानी