Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai keeps Karvechooth's fast for Ajay Devgan in the film Hum Dil De Chuke Sanam
 

ऐश्‍वर्या ने सलमान और अभिषेक के लिए नहीं इस एक्टर के लिए रखा था करवा चौथ का व्रत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2018, 18:06 IST

इस साल करवा चौथ का त्‍योहार कल यानी 27 अक्‍टूबर को मनाया जा रहा है. इस त्योहार को लेकर चारों तरफ धूम मची हुई है. वहीं बी-टीउन में भी सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा जैसी अभ‍िनेत्र‍ियां पहली बार करवाचौथ का व्रत रखेंगी. कई बार बॉलीवुड अभ‍िनेत्र‍ियों ने करवा चौथ का व्रत रखा है, 19 साल पहले ऐश्‍वर्या ने सलमान खान औऱ अपने पति अभिषेक बच्चन के लिए नहीं बल्कि अजय देवगन के ल‍िए करवाचौथ का व्रत रखा था.

बता दें कि यह पूरा मामला फिल्मी पर्दे का है, 19 साल पहले 1999 में संजय लीला भंषाली के निर्देशन में बनी फिल्म हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फ‍िल्‍म में करवाचौथ को खूबसूरत तरीके से द‍िखाया गया है. इस फिल्म का गाना चांद छुपा बादल में लोंगो को काफी पसंद आया था. इस फिल्म में ही ऐश्वर्या करवाचौथ का व्रत अजय देवगन के लिए रखती हैं, लेकिन उनका दिल सलमान खान के पास होता है. हालांकि इस फिल्म के अंत में एश्वर्या सब-कुछ छोड़कर अपने पति अजय देवगन के पास लौट आती है.

1999 में आई हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की सबसे बड़ी हिट फिल्म में थी खबरों की मानें तो उस समय ऐश्‍वर्या राय सलमान खान के प्‍यार में पागल थीं लेकिन उन्‍हें फिल्म की मांग के अनुसार अजय देवगन के लिए करवा चौथ का व्रत रखना पड़ा था.

ये भी पढे़ं: 102 डिग्री बुखार में रवीना ने किया था टिप-टिप बरसा पानी गाने पर रेन डांस, शूटिंग के बाद हो गया था ये हाल

First published: 26 October 2018, 18:06 IST
 
अगली कहानी