Home » बॉलीवुड » Aishwarya Rai May Be Replace Amitabh Bachchan In Kaun Banega Crorepati,She Can Host Next Session Of KBC
 

KBC में दिलाएंगी आपको कैश, बिग बी की बहू ऐश

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2017, 17:12 IST

'कौन बनेगा करोड़पति' को इस बार नया होस्ट मिलने वाला है. लेटेस्ट खबरों की मानें तो 'कौन बनेगा करोड़पति' के पुराने और शानदार होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनकी ही बहू ऐश्वर्या राय रिप्लेस करेंगी. इससे पहले रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित के नामों की भी चर्चा हो रही है.

कौन बनेगा करोड़पति का अंतिम सीजन 2014 में आया था और अब शो के मेकर्स फिर से नया सीजन लाना चाहते हैं. ख़बरों के अनुसार इस शो के मेकर इस बार किसी महिला होस्ट को लाना चाह रहे हैं. अगर शो के मेकर ऐश्वर्या राय को इस हिट शो के होस्ट की जिम्मेदारी सौंपते हैं, तो ऐश इस शो की पहली महिला होस्ट होंगी. हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक बच्चन परिवार, सोनी और KBC की तरफ से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है.

हिट टीवी क्विज शो

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने साल 2000 में कौन बनेगा करोड़पति टीवी क्विज शो की शुरुआत की थी. शो के दौरान देवियों और सज्जनों वाली बिग बी की टैगलाइन काफी मशहूर हुई थी.

ऐसा नहीं है कि KBC के सभी सीज़न अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किए हैं. साल 2007 के सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. मगर किंग खान को KBC के होस्ट के रूप में जनता ने नकार दिया था और एक बार फिर बिग बी को इसकी कमान दी गई.

First published: 19 May 2017, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी