Home » बॉलीवुड » Aishwarya Ray Bachchan, Abhishek Bachchan in Allahabad to immerse mortal remains of father Krishna Raj rai
 

ऐश्वर्या ने अभिषेक-अाराध्या के साथ संगम में विसर्जित की पिता की अस्थियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2017, 14:17 IST

मशहूर फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के दिवंगत पिता कृष्ण राज राय का अस्थिकलश शनिवार को संगम में प्रवाहित कर दिया गया. इस दौरान संगम तट पर ऐश्वर्या राय के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन, बेटी आराध्या और परिवार के अन्य लोग भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ऐश्वर्या राय के पिता कृष्ण राज राय का निधन हो गया था. आज ऐश्वर्या राय बच्चन के दिवंगत पिता का अस्थि कलश लेकर बच्चन और राय परिवार के लोग विशेष चार्टर्ड प्लेन से बमरौली एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें बोट क्लब कीडगंज लाया गया. बोट क्लब से सभी सदस्यों को पीएसी जल पुलिस की बोट से संगम ले जाया गया, जहां तीर्थ पुरोहितों ने विधिवत पूजा पाठ के साथ अस्थि का विसर्जन कराया.

इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन की मां बृन्दया राय, भाई आदित्य राय के साथ ही नजदीकी रिश्तेदार और मित्रगण भी मौजूद रहे. अस्थि कलश प्रवाहित कराने काशी से संगम पहुंचे बच्चन परिवार के करीबी और ज्योतिषाचार्य प्रोफेसर चन्द्रमौलि उपाध्याय ने इस बात की जानकारी दी है.

First published: 5 August 2017, 14:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी