Home » बॉलीवुड » Ajay devgan celebrate his 49th birthday with family in paris share photos on instagram
 

अजय ने परिवार के साथ अपने 49वें बर्थडे को इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 13:28 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अजय देवगन 49 साल के हो चुके हैं. इस मौके पर उनके साथ पूरा परिवार मौजूद रहा. अजय देवगन ने सोमवार को अपना जन्मदिन पेरिस में सेलिब्रेट किया. सेलिब्रेशन की तस्वीरें अजय ने इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें अजय देवगन पत्नी काजोल, बेटे युग, बेटी न्यासा के साथ दिखाई दे रहे हैं.

अजय देवगन की फैमिली के साथ फोटो में उनकी फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' के स्टार वत्सल सेठ और उनकी पत्नी इशिता दत्ता भी नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ अजय देवगन ने कैप्शन लिखा, "पेरिस में बर्थडे पार्टी."

हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'रेड' की सक्सेस भी एन्जॉय कर रहे हैं. 'रेड' ने अब तक 94.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा मुख्य किरदार में सौरभ शुक्ला और इलियाना डी’क्रूज भी हैं. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है.

इसके पहले अजय देवगन की आई मल्टीस्टारर फिल्म 'गोलमाल रिटर्न्स' ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था. ये फिल्म हॉरर कॉमेडी से भरपूर थी. फिल्म 'रेड' 16 मार्च को रिलीज़ हुई थी.

Fêtes d'anniversaire à Paris.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें कि, अजय देवगन ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1991 में फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी. इस फिल्म के लिए अजय देवगन को बेस्ट डेब्यू एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था. इसके बाद अजय ने अब तक 'जिगर', 'दिलवाले', 'सुहाग', 'नाजायज', 'सिंघम', 'गोलमाल', 'गोलमाल रिटर्न्स' जैसी कई हिट फिल्में की हैं. अभी हाल ही में अजय की आई फिल्म 'रेड' ने भी दर्शकों के दिलों पर राज किया हैे.

ये भी पढें- Video: एक गलती की वजह से इस एक्टर को करना पड़ा झाडू-पोंछा और टायलेट साफ

First published: 3 April 2018, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी