Home » बॉलीवुड » Ajay Devgan has not seen Film Dilwale Dulhania Le Jayenge
 

अजय देवगन ने अब तक नहीं देखी है DDLJ! काजोल ने बताया पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 16:14 IST

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और काजोल की सुपर डुपर हिट रोमांटिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को हर किसी ने देखा है. लेकिन इस फिल्म को अभी तक अजय देवगन ने नहीं देखा है, इस बात का खुलासा खुद काजोल ने एक इंटरव्यू में किया है. जब काजोल से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब कुछ अलग तरीके से दिया.

गौरतलब है कुछ दिन पहले इस फिल्म के बारे में कहा था, "जब DDLJ बनी थी तो उस समय में हमें नहीं पता था कि हमारी यह फिल्म अच्छी है या बुरी. ईमानदारी से कहूं तो हमने सिर्फ इस फिल्म में काम किया और यह रिलीज हुई. लेकिन इस फिल्म की सफलता इसलिए इतनी बड़ी थी क्योंकि लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया था और वे इसे दूसरे ही स्तर पर ले गए थे. हम ऐसे लोगों से भी मिले, जिन्होंने इस फिल्म को देखने के बाद शादी की और यह फिल्म उनकी अगली पीढ़ी ने भी देखी."


वहीं, काजोल ने पति अजय देवगन के फिल्म न देखने के सवाल पर कहा, " जी हां यही एक फिल्म है जिसे अजय ने अभी तक नहीं देखा है. मैंने अजय से इसकी वजह जानने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्होंने कभी मुझे सही तरीके से इस सवाल का जवाब नहीं दिया." उन्होंने आगे कहा, " इस बारे में अजय ने मेरे से कहा कि ए‍क खास वजह है जिसके चलते मैंने ये फिल्म नहीं देखी है और ये वजह मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा. मैं चाहती हूं कि आप लोग अजय से वो वजह पूछें और पता चलने पर मुझे भी बताएं."

ये भी पढ़ें: दंगल डॉयरेक्टर नितेश तिवारी की अगली फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग हुई शुरु

First published: 30 September 2018, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी