Home » बॉलीवुड » Ajay devgn and Ileana D'Cruz upcoming film raid's first song sanu ek pal chain release, Ileana D'Cruz ajay devgn chemistry
 

VIDEO: 'Raid' का पहला गाना रिलीज, इलियाना के साथ यूं इश्क फरमा रहे हैं अजय देवगन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2018, 10:57 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डूक्रूज की जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'बादशाहो' के बाद नजर आने वाली है. इस फिल्म का नाम है 'रेड' है, जिसका हाल में ट्रेलर रिलीज किया गया है. अब इस फिल्म का पहला गाना मेकर्स ने रिलीज किया है.

 

फिल्म रेड के इस गाने में अजय देवगन और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री बादशाहो जैसी साफ देखी जा सकती है. ट्रेलर के मुताबिक अजय देवगन इस फिल्म में एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं. वहीं एक्ट्रेस इलियाना उनकी पत्नी बतौर हाउस वाइफ हैं, दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं.

फिल्म के 'सानु एक पल चैन' गाने की बात करें तो ये यह गाना साल 1997 में आई बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'जुदाई' में लोगों ने सुना होगा. लेकिन अब इस फिल्म में इस गाने को पंजाबी तड़का देकर राहत फतेह अली खान ने गाया गया है. इस गाने को अभी तक यू-ट्यूब पर 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

तनीष बागची ने इस गाने को संगीत दिया हैं. वहीं, मनोज मुंतशिर ने इस गाने को लिखा है. अजय देवगन की फिल्म रेड के ट्रेलर के बाद अब फिल्म के पहले गाने को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. राज कुमार गुप्ता इस फिल्म को डायरेक्ट कर हैं जो 16 मार्च को रिलीज होने वाली है.

यहां देखें फिल्म का पहला गाना

फिल्म 'रेड' का ट्रेलर

First published: 13 February 2018, 10:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी