Home » बॉलीवुड » ajay devgn and sanjay dutt starrer film bhuj poster released
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ संजय दत्त-अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर, OTT पर जल्द होगी रिलीज

, कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2020, 12:28 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. फिल्म भुज के पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं.हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने नए पोस्टर्स को लॉंच किया है. इस पोस्टर को संजय दत्त और अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इन पोस्टर में संजय दत्त घायल नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- ' लीडर विजय कार्णिक की अनकही कहानी अब आपको बताई जाएगी. हम डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बहुत जल्द आने वाले हैं, पॉपकॉर्न तैयार रखो दोस्तों... '


इसी के साथ अजय देवगन ने अपने नए पोस्टर के साथ संजय दत्त का भी फर्स्ट लुक शेयर किया. इस लुक में संजय दत्त बड़ी बड़ी मूछों में नजर आ रहे हैं. पोस्टर को रिलीज करते हुए लिखा, ' फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से संजय दत्त का फर्स्ट लुक यह रहा. तैयार रहे दोस्तों, फर्स्ट डे, फर्स्ट शो की होम डिलिवरी के लिए... '

TikTok बैन होने पर स्टार्स ने जताई खुशी, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे मीम

बताया जा रहा है कि भुज द प्राइड ऑफ इंडिया गुजरात के कच्छ की 300 महिलाओं की कहानी कहती है जिन्होंने भारत को युद्ध जिताने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में एमी विर्क और साउथ इंडियन एक्टर प्रनीता सुभाष भी नजर आएंगी.

फिल्म में अजय देवगन के साथ प्रनीता ने बात करते हुए बताया था कि अजय सर सेट्स पर काफी अनुशासित रहते हैं. डायरेक्टर के एक्शन बोलते ही अजय सर अपने किरदार में आ जाते हैं. उन्होंने कहा कि उससे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला और मैं काफी खुशनसीब हूं कि मुझे अपनी पहली ही फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला है.

गौरतलब है कि कोरोना से जंग में देश में लॉकडाउन जैसी स्थित चल रही है. जिसके चलते सिनेमाघरों को बंद किया गया है. ऐसे में अब अधिकांश फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं. हाल ही में अमिताभ और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो भी अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई थी.

सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात, नेपोटिज्म को लेकर भी रखी अपनी बात

First published: 30 June 2020, 11:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी