Home » बॉलीवुड » Ajay Devgn can share screen with Vishwaroopam 2 actor Kamal Haasan in indian 2
 

कमल हासन के साथ नजर आएंगे अजय देवगन, इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में मिला लीड रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 9:38 IST

साउथ सुपरस्टार कमल हासन जल्द अपनी नई और अपकमिंग फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ में नजर आने वाले हैं. कमल हासन की ये फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है. कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ इसी 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जो कि एक एक्शन फिल्म है.

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ के बाद इस फिल्म के लीड एक्टर कमल हासन अपनी साल 1996 की सुपरहिट फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे. फिल्म ‘इंडियन’ के सीक्वल 'इंडियन 2' को इसी साल रिलीज होने वाली रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ के डायरेक्टर शंकर बनाएंगे.

‘विश्वरूपम 2’ के एक्टर की मानें तो फिल्म ‘इंडियन 2’ अभी अपने प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं. हालांकि, खबर ये भी है कि ये फिल्म जल्द ही शूटिंग फेज पर होगी क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले लगभग तैयार है. बस बात है कि इसके लीड एक्टर्स की कौन-कौन इसमें मुख्य भूमिका निभाएगा.

फिल्म ‘इंडियन 2’ को हाल ही में इस तरह की बात सामने आई थी कि इसमें कमल हासन के साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी मुख्य किरदार निभाते दिख सकते हैं. वहीं, जब कमल हासन से ‘विश्वरूपम 2’ के प्रमोशन के दौरान इस बात को लेर सवाल किया तो उन्होंने स्थिति साफ की.

कमल हासन ने बताया, "ऐसा मुझे भी बताया गया है. हालांकि यह सब डायरेक्टर के ऊपर निर्भर करेगा कि लीड रोल प्ले करे.’ खबर है कि '2.0' को प्रोड्यूस करने वाले लाइका प्रोडक्शन्स के अंतर्गत बनने वाली फिल्म ‘इंडियन 2’ को तमिल, तेलुगु और हिन्दी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका से नाराजगी पर बोले सलमान- फिल्म छोड़ने के लिए उन्होंने हमें कई वजह दीं लेकिन...

आपको बता दें, फिल्म ‘इंडियन’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म के लीड रोल के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. यही कारण है कि फिल्म ‘इंडियन 2’ को बहुत बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग चल रही है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए नयनतारा का नाम सामने आ रहा है.

First published: 7 August 2018, 9:38 IST
 
अगली कहानी