Home » बॉलीवुड » Ajay Devgn gives reaction to Tanushree Dutta allegations on working with Alok Nath after me too movement
 

अजय देवगन ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर दिया करारा जवाब, कहा- आज भी मेरा वहीं स्टैंड है और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2019, 11:12 IST
Ajay Devgn & Tanushree Dutta

#MeToo की शुरूआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से बॉलीवुड में हुई और एक्ट्रेस ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इसके बाद से ऐसे कई मामले सामने आए और कई लोगों के नामों का खुलासा हुआ. इसमें एक नाम एक्टर आलोक नाथ का भी था और खबर थी कि संस्कारी बापू जी को फिल्मों में काम करने पर रोक लगा दी गई है. लेकिन हाल ही में एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में जब आलोक नाथ नजर आए तो तनुश्री आग बबूला हो गई और उन्होंने अजय देवगन को खरी-खोटी सुना दी. इस पर अजय देवगन का भी जवाब आया है और उन्होंने तनुश्री को करारा जवाब दिया है. 

Tanushree Dutta

फिल्म के ट्रेलर आने के बाद तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन पर निशाना साधा था और कहा था,"बॉलीवुड झूठे और पाखंडी लोगों से भरा है. आलोक नाथ पर इस तरह के इल्जाम लगने के बाद उनके सीन्स को फिर से शूट करना संभव था लेकिन उन्हें कथित रेपिस्ट को अपनी फिल्म में रखना था. उन्होंने कहा कि फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर आने से पहले किसी को नहीं पता था कि फिल्म में आलोक नाथ हैं तो अगर अजय देवगन और फिल्म मेकर्स चाहते तो आलोक नाथ को चुपचाप रिप्लेस कर सकते थे. बता दें कि फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं."


AlokNath and Ajay Devgn

अजय देवगन ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर जवाब दिया और कहा,"जब मी टू मूवमेंट हुआ तब मैं और फिल्म के मेरे कई साथियों ने महिलाओं के लिए रिस्पेक्ट दिखाते हुए कहा था कि हम महिलाओं के खिलाफ किसी प्रकार के गलत व्यवहार के साथ खड़े नहीं होंगे और आज भी मेरा यही स्टैंड है. यह फिल्म अक्टूबर 2018 में रिलीज होनी थी. फिल्म की शूटिंग सितंबर तक पूरी हो गई थी और उनके साथ फिल्माए गए दृश्यों की शूटिंग मनाली में अगस्त में ही पूरी कर ली गई थी.

एक्टर ने आगे कहा,"फिल्म के इन दृश्यों को अलग- अलग सेट और आउटडोर लोकेशंस पर करीब 40 दिन में शूट किया गया था. जिस समय इस तरह के आरोप सामने आए (अक्टूबर 2018) तब तक मुझ सहित फिल्म के दूसरे सितारे अपनी नई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए थे. आलोक नाथ को फिल्म से हटाने के लिए फिल्म के दूसरे सभी एक्टर्स को एक समय पर और उन्हीं डेट्स पर साथ बुलाकर फिर से फिल्म के उन दृश्यों को शूट करना लगभग असंभव था. ऐसा करने से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान भी होता."

Ajay Devgn

अजय ने कहा,"यह बात सब जानते हैं कि फिल्म बनाना एक सहयोगी प्रक्रिया है और फिल्म से आलोक नाथको हटाना मेरा खुद का फैसला कभी नहीं हो सकता था. इस मामले में मुझे पूरी टीम के मिलेजुले फैसले का साथ जाना होगा. यह नहीं भूल सकते कि मैं सारी टीम को एक बार फिर से सेट पर लेकर नहीं आ सकता था और ना ही हम अगले 40 दिनों तक फिर से शूटिंग कर सकते थे. इससे फिल्ममेकर का बजट बढ़ जाता साथ ही यह अकेले मेरा फैसला नहीं हो सकता था. यह फैसला फिल्म मेकर्स को करना था.मैं दोहराता हूं कि इस मूवमेंट को लेकर मैं बेहद संवेदनशील हूं. लेकिन जब हालात मेरी पहुंच से बाहर हो तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि केवल मझे क्यों असंवेदनशील कहा जा रहा है."

Kalank Collection Day 2: 'कलंक' के सितारों का दिखा कमाल, दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ की बंपर कमाई

First published: 19 April 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी