Home » बॉलीवुड » ajay devgn heroic look rvealed from ss rajamouli
 

राजमौली ने अजय देवगन का रिवील किया आरआरआर का पहला लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2021, 16:00 IST
फिल्म के वीडियो से लिया गया एक दृश्य (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म आरआरआर से अजय देवगन का पहला लुक सामने आ गया है. जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.रिलीज हुए वीडियो में कुछ बंदूकबाज एक शख्स को घेरकर उसकी ओर आगे बढ़ते दिखते हैं. जिसमें बैकग्राउंड से आवाज आती है- लोड, एम शूट. इसके बाद वीडियो के आखिरी में अजय देवगन के लुक का खुलासा हो चुका है. अजय देवगन का ये लुक काफी जबरदस्त है.

हालांकि पहले ही आरआरआर की टीम ने पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म से अजय देवगन का लुक रिवील किया जाएगा. इससे पहले आलिया भट्ट और रामचरण के जन्मदिन पर भी फिल्म से उनका लुक रिवील किया जाएगा. वहीं इससे पहले आलिया भट्ट और रामचरण के जन्मदिन पर भी फिल्म से उनका लुक रिवील किया गया है.


 

बताते चलें कि इससे पहले अजय देवगन एक वीडियो के चलते सुर्खियों में बने हुए थे. जिसमें कथित तौर पर ये दावा किया जा रहा था कि किसान आंदोलन का समर्थन नहीं करने और इस मसले पर सरकारी राग अलापने की वजह से एक पब के बाहर कुछ लोगों ने अजय देवगन को अपना निशाना बनाते हुए उन्हें बुरी तरह से पीटा. हालांकि इस वीडियो में पिट रहे शख्स का चेहरा साफतौर नजर नहीं आ रहा है लेकिन पीटे जा रहे शख्स के हुलिए के आधार पर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं.

लेकिन अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा था, ' ऐसा लगता है कि मेरा कोई कार्बन कॉपी मुश्किल में पड़ गया है. मेरे पास इससे संबंधित कॉल आ रहे हैं. केवल स्पष्ट कर रहा हूं- मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है. मेरे लिए किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं. होली मुबारक. '

दिया मिर्जा ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट, शादी के डेढ़ महीने बाद हुईं प्रेग्रेंट

कोरोना के चलते ICU में भर्ती हुए बप्पी लहरी , बेटी ने बताया कैसी है तबीयत

First published: 2 April 2021, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी