Home » बॉलीवुड » Ajay devgn ileana d'cruz film raid trailer release, Ajya devgn back in Action role
 

VIDEO: 'RAID' मारने की वजह से अजय देवगन का हुआ है 49 बार ट्रांसफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2018, 16:31 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कॉमेडी से निकलकर एक बार फिर एक्शन के अवतार में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन अपकमिंग फिल्म 'रेड' में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अजय देवगन एक इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं.

 

फिल्म के ट्रेलर देखने के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अजय एक बेखौफ इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में जबदस्त एक्शन और बेहतरीन डायलॉग भी हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अजय के फैंस भी खासे उत्साहित हैं. यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज होनी है.

 

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की 'सिंघम' सिरीज की फिल्मों के बाद से फैंस को अजय देवगन को एक्शन वाले अवतार में देखने के इंजजार में थे. यहां तक कि खुद अजय देवगन इस तरह का किरदार निभाने के लिए उतावले थे, जो अब उनके किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं.

 

इस फिल्म में अजय देवगन के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी हैं. इस फिल्म में इलियाना उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. वहीं फिल्म 'रेड' में नेगेटिव रोल में सौरभ शुक्ला दिखाई देने वाले हैं. अजय देवगन के इस रोल की बात करें तो उनका 49 बार ट्रांसफर हो चुका है. इसके बाद भी वह बेखौफ है और किसी भी मंत्री या बिजनेसमैन के घर छापा मारने से बिल्कुल नहीं डरता.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

First published: 6 February 2018, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी