Home » बॉलीवुड » ajay devgn ott debut to make his digital debut with a crime drama
 

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त एंट्री मार रहे हैं अजय देवगन, इस सीरीज में आएंगे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2021, 13:59 IST
फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म में एंट्री मार रहे हैं. डिज्नी प्लस डॉटस्टार पर क्राइम ड्रामा सीरीज आ रही है. जिससे अजय देवगन एंट्री करने जा रहे हैं. जिसका नाम है- रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस.

बताया जा रहा है कि हॉटस्टार की इस स्पेशल सीरीज का अभी प्रोडक्शन का काम चल रहा है और इसकी शूटिंग मुंबई के कई आइकॉनिक लोकल्स में होगी. कई फिल्मों में पुलिस का किरदार निभा चुके अजय देवगन अब नए और इंटेंस पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं.


Happy Birthday: जब ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट से मच गया था तहलका, जानिए कुछ अनसुने किस्से

 

अजय देवगन के फैंस उनकी इस थ्रिलर और क्राइम ड्रामा में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये सीरीज ब्रिटिश की पॉपुलर सीरीज लूथर से प्रेरित है.इस सीरीज के बारे में अजय देवगन ने कहा, ' मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि एक अलग स्टोरी दर्शकों को दिखाऊं.

इसके जरिए हम भारत का जो एंटरटेनमेंट का बार है उसे बढ़ाना चाहते हैं. डिजिटल की दुनिया मुझे काफी एक्साइटेड करती हैं और मैं इस सीरीज में काम करने के लिए बेताब हूं.

वैसे स्क्रीन पर पुलिस का किरदार निभाना मेरे लिए नहीं बात नहीं है, लेकिन इस बार करेक्टर थोड़ा इंटेंस, कॉम्पलैक्स और डार्क होगा. जो सबसे खास बात मुझे इसकी लगी, वो ये है कि रुद्र अब तक का सबसे अलग ग्रे करेक्टर होगा. '

जून में ये तीन टीवी सीरियल हो रहे बंद, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

First published: 20 April 2021, 13:59 IST
 
अगली कहानी