Home » बॉलीवुड » Ajay devgn share latest tweet related her kajol watsapp number tweet said it was prank
 

अजय ने इस वजह से शेयर किया था काजोल का WhatsApp नंबर, लेटेस्ट ट्वीट में किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 September 2018, 9:54 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ और एक्ट्रेस काजोल का फोन नंबर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. कुछ ही मिनटों में उनका ये स्टेटस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था साथ ही लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी कर दिए थे. अब अजय देवगन ने अपने इस स्टेटस के पीछे का राज बताया है और कहा है कि ये सिर्फ प्रैंक था.

ये भी पढ़ें- काजोल ने अजय की जिंदगी के कई पर्सनल सीक्रेट का किया खुलासा

अजय देवगन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट कर लिखा,"फिल्म सेट पर प्रैंक अब पुराना फैशन हो चुका है तो मैंने आप लोगों के लिए इसे सोशल मीडिया पर यहां करने की कोशिश की है."

 

बता दें कि इससे पहले के ट्वीट में अजय ने लिखा था,"काजोल देश में नहीं हैं, उनसे इस नंबर पर व्हाट्सएप करके बात कर सकते ह‍ैं." इस ट्वीट के बाद एक्टर को यूजर ने ट्रोल शुरु कर दिया, एक यूजर ने लिखा, "दिमाग केसरी हो गया लगता है." वहीं एक अन्य यूजर ने नंबर सेव करके मैसेज भी किया, हालांकि इस मामले में अभी अजय या काजोल की तरफ से कोई भी बात सामने नहीं आई है.

 

 

इस ट्वीट के पोस्ट होने के बाद से सभी अंदाजा लगा रहे थे कि अजय देवगन का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. इस बारे में जब काजोल की टीम से बात की गई तो उन्होंने भी कहा कि हम भी इस बारे में पता लगा रहे हैं. इसके साथ ही जब काजोल के इस नंबर पर फोन किया जा रहा था तो उधर से काजोल की रिकॉर्डेड जवाब मिला,"हॉय मैं काजोल हूं,मैं आपकी कॉल लेने में असमर्थ हूं. कृप्या मेसेज भेजें,थैंक्स."

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस काजोल की आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' इस साल 7 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. फिल्‍म की रिलीज डेट को निर्देशक प्रदीप सरकार को डेंगू हो जाने के कारण टाला गया है. वहीं, इस फिल्म के सह निर्माता अजय देवगन ने रिलीज की तारीख 12 अक्टूबर को बदलने का फैसला किया है. फिल्म में काजोल सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं. काजोल के बेटे का किरदार एक्टर रिद्धी सेन निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन ने ट्विटर पर शेयर किया काजोल का WhatsApp नंबर, फैंस ने कहा- बोलो जुबां केसरी

First published: 25 September 2018, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी