Home » बॉलीवुड » ajay devgn son yug accept the fitness challenge hum fit toh india fit video viral on social media
 

Video: अजय देवगन के बेटे ने एक्सेप्ट किया फिटनेस चैलेंज, किया ये कारनामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2018, 16:56 IST

बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक अजय देवगन और काजोल भी शामिल हैं. इन दोनों की पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोगों को पता होगा. अजय और काजोल का मानना है कि अपनी लाइफ को जितना हो सकें पर्सनल रखना चाहिए. हाल ही में अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ दिनों पहले केन्द्रीय मंत्री राजवर्द्धन सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए फिटनेस चैंलेंज 'हम फिट तो इंडिया फीट' को एक्सेप्ट करते हुए अपने बेटे युग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं.

 

इस वीडियो में अजय के बेटे युग हैरतअंग्रेज कारनामे दिखाते नजर आ रहे हैं. युग पुश-अप्स के साथ ही कूदते और कमर हिलाकर डांस करते हुए भी नजर आ रहे है. 8 साल के युग के इस वीडियो को देखकर कोई भी हैरान हो जाए. इस वीडियो के अंत में लिखा है कि 'मॉय चैलेंज टू यंग इंडिया'. इससे पहले भी कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस ये चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए अपने वीडियो शेयर कर चुके हैं.

 

बता दें कि साल 1999 में एक्टर अजय देवगन ने एक्ट्रेस काजोल से शादी की थी. इस कपल के दो बच्चें एक बेटी और बेटा हैं. बेटी का नाम न्यासा और बेटे के नाम युग है. अजय-काजोल की बेटी पढ़ाई के लिए सिगांपुर में रह रही हैं, फिलहाल युग अभी मुंबई में ही हैं.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन ने एक्सेप्ट किया केंद्रीय मंत्री का फिटनेस चैलेंज, लेकिन मुंबई पुलिस ने लिया एक्शन

First published: 28 May 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी