Home » बॉलीवुड » Ajay Devgn Starrer Film De de pyaar De release on 22nd February Tabu and Rakul Preet also co star in Luv Ranjan film
 

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की रिलीज डेट Out, रकुल प्रीत और तब्बू के साथ करेंगे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 15:14 IST

बॉलीवुड के सबसे बिजी कलाकारों में से एक अजय देवगन जल्द एक और फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट और इस फिल्म के टाइटल का ऐलान हो गया है. वैसे भी एक बात ये भी सच है कि अजय देवगन की एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो वो दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देते हैं.

फिल्मों के मामले में अजय देवगन और अक्षय कुमार भाई-भाई हैं क्योंकि दोनों एक्टर साल में कम से कम दो फिल्में तो रिलीज कर ही देते हैं. इस साल अजय देवगन की एक फिल्म रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी साबित हुई है. अजय देवगन की इस फिल्म की नाम था 'रेड'.

'रेड' के रिलीज होते ही अजय देवगन ने अपनी एक और नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. अब अजय देवगन की इस फिल्म की रिलीज डेट के साथ टाइटल भी सामने आ गया है. डेब्यूडेंट आकिव अली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का नाम है ‘दे दे प्यार दे’. अजय देवगन ने ‘दे दे प्यार दे’ को शूट कर दिया है.

आकिव अली के ये फिल्म शूटिंग के बाद एडिटिंग टेबल पर है. फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की जो रिलीज डेट सामने आई है उसके मुताबिक अजय देवगन की यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल यानी 2019 में रिलीज होगी. इसका खुलासा ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कर दिया है. इस बात को लेकर तरण ने ट्वीट किया है.

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अजय देवगन स्टारर ये फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 22 फरवरी 2019 के दिन रिलीज होगी. फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की कहानी एक रॉम-कॉम होगी, जिसमें सभी कलाकार दर्शकों को गुदगुदाने की कोशिश करेंगे. फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू और रकुलप्रीत भी लीड रोल में हैं.

लव रंजन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत के साथ-साथ जिम्मी शेरगिल भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म के बाद अजय देवगन लव रंजन के साथ एक और फिल्म करने वाले हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी होंगे. इस फिल्म को लव रंजन खुद डायरेक्ट करेंगे

First published: 22 August 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी