Home » बॉलीवुड » akash ambani and shloka mehta pre engagement ceremony done bollywood stars reached in ceremony see here photos
 

Photos: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एगेंजमेंट में इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड के सितारें

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 11:41 IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हो चुकी है और अब इन दोनों की सगाई 30 जून को होने जा रही है. सगाई से पहले दोनों की मेहंदी फंक्शन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सगाई में दोनों ही खूबसूरत दिख रहे थे और साथ ही इन दोनों की सगाी में बॉलीवुड के सभी बड़ें सितारों ने शिरकत की. इन सितारों में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो कि अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ पहुंची , एक्टर शाहरुख खान, आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूूर जैसे कई सितारें इन दोनों की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी में पहुंचे.


 

सबसे पहले बात करते है इन दिनों सबसे ज्यादा खबरों में छाई हुई एक्टेरस प्रियंका चोपड़ा की, जो कि अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ इस सेरेमनी में पहुंची थी. प्रियंका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी तो वहीं निक सूटि में दिखाई दिए और इसके अलावा ये दोनों एक साथ गाड़ी से उतरे और हाथ पकड़ कर अंदर जाते दिखाई दिए.

 

इसके बाद किक्रेटर की दुनिया के भगवान सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ के साथ इस सेरेमनी में पहुंचे. ये दोनों लगभग एक जैसे आउटफिट में सेरेमनी में दिखाई दिए.

 

बॉलीवुड कि किंगखान भी अपनी वाइफ गौरी खान के साथ प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी में पहुंचे थे. इसी के साथ गौरी ने सिल्वर ब्लैक कलर का गाउन और शाहरुख ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था.

 

 

प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी में एक्टर रणबीर कपूर अयान मुखर्जी के साथ पहुंचे थे. रणबीर ने कुर्ता पहना हुआ था और अयान मुखर्जी ने कोट और ट्राउजर में नजर आए. बता दें आज रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' रिलीज हो रही हैं.

 

प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी में फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल हुए. करण ने डार्क लाल रंग का कुर्त पहना हुआ था और व्हाइट कलर का पजामे में नजर आए.

Engagement time!!!!! Wearing @manishmalhotra05 ❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

30 जून को होने वाली आकाश और श्लोका की सगाई में खास बात ये भी है कि इसे बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान होस्ट करेंगे. बता दें कि शाहरुख अंबानी परिवार के बेहद करीब है और इस पार्टी में किंग खान होस्ट करने के साथ ही परफॉर्मेंस भी देंगे.

इसके अलावा सगाई में मेहमानों को न्योता देने के लिए डिजिटल कार्ड बनाया गया है. इस कार्ड में श्लोका और आकाश के फोटो के साथ मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है.

ये भी पढ़ें- Video: बेटे आकाश और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में जमकर थिरकीं मां नीता अंबानी

First published: 29 June 2018, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी