Home » बॉलीवुड » Akshay kumar and mouni roy starrer film Gold collects approx 82 crores in his 8th day
 

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी, 8 वें दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 13:14 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'गोल्ड' की पहले दिन की कमाई से सभी को चौंका ही दिया था. इसके बाद फिल्म 'गोल्ड' ने लगातार इतनी कमाई की है कि अक्षय कुमार के पिछले सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं

. 'गोल्ड' की कमाई ने अक्षय कुमार की पिछली रिलीज सभी फिल्मों की पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को धराशायी कर नया कीर्तिमान रचा है. इसके बाद अब फिल्म ने अपनी बजट के अनुसार कमाई कर ली है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टीवी की नागिन फेम मौनी रॉय बतौर फीमेल लीड नजर आई हैं.

फिल्म 'गोल्ड' की कमाई का आंकड़ा अब तक का 83 करोड़ रुपये इसी कमाई के साथ फिल्म ने अक्षय कुमार की पिछली शानदार ओपनिंग वाली फिल्मों 'हाउसफुल 3', 'रुस्तम' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. फिल्म 'गोल्ड' ने 25.25 करोड़ कमाए थे.

इसके बाद गुरुवार को फिल्म 8 करोड़ कमा पाई. इसके बाद शुक्रवार को फिल्म ने 10.50 करोड़ कमाए. साथ ही शनिवार को फिर से 12.50 करोड़ कमाए. वहीं, रविवार को फिल्म 16 करोड़ कमाने में सफल हो पाई थी और इसी के साथ फिल्म ने पहले वीकेंड पर कलेक्शन 72 करोड़ रुपये कर लिया. इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म का कलेक्शन 79 करोड़ रुपये हो गया था और आज फिल्म 'गोल्ड' का टोटल कलेक्शन 83 करोड़ रुपये हो गया है.

साथ ही शनिवार को फिर से 12.50 करोड़ कमाए. वहीं, रविवार को फिल्म 16 करोड़ कमाने में सफल हो पाई थी और इसी के साथ फिल्म ने पहले वीकेंड पर कलेक्शन 72 करोड़ रुपये कर लिया. इसके बाद सोमवार को फिल्म ने 7 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म का कलेक्शन 79 करोड़ रुपये हो गया था और आज फिल्म 'गोल्ड' का टोटल कलेक्शन 83 करोड़ रुपये हो गया है.

इसी के साथ फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया है. तो वहीं इस फिल्म के साथ रिलीज हुई एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' की बात करें तो उसका कलेक्शन 62 करोड़ हुआ है. जिससे ये साफ जाहिर है कि दर्शक खिलाड़ी कुमार को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं और फिल्म 'गोल्ड' की कहानी लोगों को पसंद आ रही हैं. इसके साथ ही शुक्रवार को 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' रिलीज हो रही है जिससे फिल्म की कमाई पर असर दिख सकता है.

इसमें कोई शक नहीं है कि खिलाड़ी कुमार इन दिनों बॉलीवुड के साथ दुनिया भर में छाए हुए हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में भी अक्षय ने सलमान खान को पछाड़ कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर में अपना नाम शामिल कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा कई और सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है.

First published: 23 August 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी