Home » बॉलीवुड » Akshay kumar and mouni roy starrer film Gold First Song Naino ne Bandhi release on social media
 

फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय के साथ मौनी का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2018, 11:37 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों को अब फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है. दर्शकों का इंतजार इसलिए भी बेसब्री से भरा है क्योंकि उसकी एक वजह एक्ट्रेस मौनी रॉय भी है. माैनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से डेब्यू कर रही हैं और इसी के साथ फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल है 'नैनो ने बांधी' और इसे जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

 

इस गाने में अक्षय और मौनी का रोमांस दिखाया गया है, इसमें कोई शक नहीं कि इन दोनों की जोड़ी काफी परफेक्ट लग रही हैं. इस गाने को बॉलीवुड सिंगर आरको ने लिखा है और यासिर देसाई ने गाया है और गाना 2 मिनट 38 सेकंड का है. ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा हैं और अब तक इस गाने को 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

 

 

इसके साथ ही एक्टर अक्षय कुमार ने गाने को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,"ये है गोल्ड का पहला गाना और निजी तौर पर मेरा सबसे फेवरेट गाना." बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है.इसी खिलाड़ी ने आजादी के बाद स्वतंत्र भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस खिलाड़ी ने टीम को पहला स्वर्ण पदक दिलाया था. फिल्म 'गोल्ड' में भारत के लिए पहले गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की इस यात्रा को दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें- खुलासा: 'संजू' के धमाके के बाद रणबीर की 'शमशेरा' 31 जुलाई को होगी रिलीज

First published: 7 July 2018, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी