Home » बॉलीवुड » Akshay kumar and Mouni roy starrer movie Gold Leaked on internet
 

रिलीज के दूसरे दिन ही 'गोल्ड' हुई लीक,अक्षय कुमार का टूटेगा सपना!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 17:08 IST

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और मॉनी रॉय की देश भक्ति से भरी फिल्म 'गोल्ड' लीक हो गई है. अब इस फिल्म की कमाई पर एक बड़ा असर पड़ेगा, इस फिल्म को कुछ वेबसाइट पर तो खराब प्रिंट में दिखाया गया और कुछ वेबसाइट इसके एचडी क्वालिटी में होने का भी दावा कर रही हैं.

इस फिल्म को टॉरेंट यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'गोल्ड' ने रिलीज के दो दिन में करीब 35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.


इस फिल्म का डायरेक्शन रीमा कागती ने किया है, 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है, जबकि मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं.

अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म 'गोल्ड' में कुनाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग और जबरदस्त ओपनिंग मिली है, जबकि इसके साथ-साथ जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी रिलीज हुई है.

ये भी पढ़ें: Gold Box Office Collection day 2: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने कमाए इतने करोड़, तोड़ा ये रिकॉर्ड

First published: 17 August 2018, 17:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी