Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar and Parineeti Chopra Kesari shooting wraps up shares this picture takes you in the year 1897
 

अक्षय की पंजाबी पत्नी बनेंगी परिणीति, 'केसरी' की शूटिंग खत्म, होली पर होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 14:12 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'केसरी' है और आज अक्षय ने उनकी शूटिंग पूरी हो जाने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए दी. इस फोटो में अक्षय के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं और वहीं एक्ट्रेस उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी.

 

इस फोटो में जहां अक्षय कुमार पगड़ी और लंबी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा दुपट्टा सूट के साथ नजर आ रही हैं. दोनों एक सिख कपल के रोल में जंच रहे हैं. फिल्म को राजस्थान के एक गांव में शूट किया गया है और इसके साथ ही इस फिल्म से अनुराग सिंह अपना डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं.

 

बता दें कि वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित 'केसरी' का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं. फिल्मकार करण जौहर के 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं. 'केसरी' के अगले साल 21 मार्च 2019 में रिलीज होगी. अक्षय की इस फिल्म का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं.

ये भी पढ़ें- ये मशहूर एक्ट्रेस पार्टियों के बहाने करती थी खतरनाक गोरखधंधा, पुलिस ने किया अरेस्ट

First published: 17 December 2018, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी