Home » बॉलीवुड » Akshay kumar and Rajinikanth starrer film 2.0 song tu hi re released and cost of this song is very high
 

फिल्म '2.0' का पहला गाना 'तू ही रे' हुआ रिलीज, गाने का बजट सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2018, 14:38 IST

बॉलीवुड की सबसे बड़ी कहीं जाने फिल्म '2.0' का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है और इस गाने के बोल 'तू ही रे' है. इस गाने में रोबोट एमी जैक्सन और रोबोट बने रजनीकांत का रोमांस दिखाया गया है. पूरी फिल्म में ये एक ही गाना है और इस गाने में आपको रोमांस देखने को मिलेगा. इसके साथ ही जैसा कि फिल्म का बजट हैरान कर देने वाला है वैसा ही कुछ इस गाने का बजट भी सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. क्योंकि सिर्फ एक गाने में इतने पैसे खर्च करना बड़ी हैरानी की बात है और फिल्म के डायरेक्टर ने ये काम किया है.

 

बता दें कि फिल्म '2.0' के गाने 'तू ही रे' का बजट 20 करोड़ रुपये है. इस गाने में इस्तेमाल किए गए सभी रोबोट और उनके ऊपर किया गया काम ही शायद इस बड़े बजट की वजह है. इस गाने में रजनीकांत के साथ एमी रोबोटिक्स लुक में कमाल की दिख रही है. तो वहीं इस गाने को आवाज अरमान मलिक और शषा तिरुपति ने दी है. इसके साथ ही इस गाने का तमिल और तेलुगु वर्जन तो पहले ही रिलीज हो चुका था लेकिन अब हिंदी वर्जन रिलीज किया गया है.

 

तो वहीं इस बड़े बजट की फिल्म की बात करें तो मेकर्स ने इसके राइट्स 80 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं और रिलीज से पहले ही तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म '2.0' बन गई है जिसने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और फिल्म की कमाई 1000 करोड़ की कमाई कर सकती है ऐसा कहा जा रहा है.

 

फिल्म '2.0' को डायरेक्टर एस.शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी लीड रोल में हैं. इसके साथ ही फिल्म को सुबासकरन प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म रोबोट इसका पहला भाग थी जिसमें रजनीतकांत दो रोल निभाए थे और उसमें से एक डॉ.वसीगरन और दूसरा चिट्ठी का रोल था. तो वहीं पहले भाग में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में थीं.

First published: 25 November 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी