Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar and Rajnikanth film 2.0 trailer fans disappointed by trailer with their mistakes
 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के ट्रेलर में इन गलतियों को देखकर फैंस हुए निराश!

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 16:02 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए उनके फैंस सभी उम्मीदों के साथ बैठे हुए थे लेकिन फिल्म '2.0' का ट्रेलर अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार आपको एक बड़े से चील के रुप में दिखाई दे रहे हैं और उनके पंजे से आप थोड़ा प्रभावित हो सकते हैं. फिलहाल, फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इसमें कुछ खामियां आपको फिल्म के दौरान भी थोड़ा बोर कर सकती हैं.

 

डायरेक्टर शंकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में इफेक्ट्स और वीएफएक्स का काफी इस्तेमाल किया गया है और ये आपको थोड़ा बोर कर सकता है. जैसा कि फैंस को उम्मीद थी कि रजनी और अक्षय के बीच कांटे की टक्कर दिखाई जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म '2.0' के ट्रेलर में थोड़ा ही आमना-सामना दोनों के बीच दिखाया गया है. कुछ खासी लड़ाई फिलहाल ट्रेलर में नहीं दिखाई गई है अब फिल्म में क्या होगा ये भी जल्द ही पता चल जाएगा.

 

इसके अलावा ट्रेलर में डायलॉग्स के नाम पर कुछ भी नहीं रखा गया है और इससे काफी खालीपन लग रहा है. साथ ही बैकग्राउंड में चलती आवाज और म्यूजिक ही ट्रेलर की स्टोरी को बयां कर रहे हैं. यहां पर यहीं लग रहा है कि पूरे ट्रेलर को बिना आवाज के ही दिखाया गया है. मेकर्स ने टेक्नोलॉजी की होड़ में पूरी कहानी को उसी पर आधारित कर दिया है और इसमें कोई डायलॉग नहीं इस्तेमाल किए हैं.

 

इसके साथ ही फिल्म '2.0' के ट्रेलर में एक्ट्रेस एमी जैक्सन का रोल क्या था ये कुछ खास समझ ही नहीं आया क्योंकि फिल्म में विलेन अक्षय है और चिट्ठी को हीरो बनाकर दिखाया गया है. इसके बाद एमी बस इस लड़ाई में साथ ही देती नजर आ रही हैं अगर वो नहीं होती तो भी कहानी हो सकती थी. फिलहाल, यहां पर एमी को ऐश्वर्या से रिप्लेस किया गया है. इसके साथ ही ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने जल्दबाजी में एडिटिंग पर खास ध्यान नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- 2.0 Trailer: इस बार अक्षय कुमार से भिड़ेंगे दो रजनीकांत, देखें ट्रेलर

First published: 3 November 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी