Home » बॉलीवुड » Akshay kumar announce his new film name good news and his star cast name and release date are also announced
 

अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं 'Good News', 9 साल बाद दिखेंगे एक साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 14:37 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आ गई है और वो ये है कि अक्षय कुमार एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि 15 अगस्त को अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट भी सोशल मीडिया पर कर दी है. इस फिल्म का नाम 'गुड न्यूज' है और ये अगले साल 19 जुलाई को रिलीज होगी.

 

फिल्म 'गुड न्यूज' के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें एक्टर अक्षय कुमार एक्ट्रेस करीना कपूर खान, एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी नजर आएंगे. करीना कपूर खान ने अपनी आखिरी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की हैं और इसके बाद अब ये फिल्म साइन कर ली हैं.

इसके अलावा एक्टर दिलजीत दोसांझ की आखिरी फिल्म 'सूरमा' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं. दिलजीत ने फिल्म 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद अगर बात करें कियारा अडवाणी की तो ये अभी नेटफ्लीक्स की सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आई थीं. इसके साथ ही इनका इस सीरीज में मास्टरबेशन का एक सीन काफी वायरल हुआ था.

 

इसके साथ ही अगर बात करें करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों के बारे में तो ये दोनों फिल्म 'अजनबी', 'कम्बख्त इश्क','टशन' और 'ऐतराज' में साथ नजर आ चुके हैं. आखिरी बार इन दोनों को फिल्म राउडी राठौर के आइटम सॉन्ग में साथ देखा गया था. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' में करीना का स्पेशल अपीएरेंस रोल था. 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसमें अक्षय के साथ एक्ट्रेस मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- रामानंद सागर की नातिन ने टॉपलेस फोटोज़ शेयर कर लिखा- मेरे पास पहनने के लिए कपड़े नहीं

First published: 2 August 2018, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी