Home » बॉलीवुड » Akshay kumar became king of instagram and know about how many followers of other bollywood actors
 

अक्षय कुमार बने Instagram के बादशाह, जानिए किस स्टार के हैं कितने फॉलोअर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 14:20 IST

एक्टर अक्षय कुमार के इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. अक्षय पहले ऐसे बॉलीवुड एक्टर बन गए हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोअर्स हैं. अक्षय को इस उपलब्धि के लिए एक इंस्टाग्राम स्मृति चिन्ह दिया गया है. 'गोल्ड' एक्टर अक्षय ने सोमवार को इंस्टाग्राम द्वारा दिए गए स्मृति चिन्ह के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है.

अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इंस्टाग्राम से एक और गोल्ड मिला. बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं बॉलीवुड का पहला मेल एक्टर बन गया हूं, जिसके 2 करोड़ फॉलोअर्स हैं. प्यार के लिए सबको शुक्रिया."


 

अक्षय कुमार के 20.4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं तो वहीं सलमान खान के 17.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्टर शाहरुख खान के 13.9 मिलियन फॉलोअर्स पर हैं तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के 3.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था और इसके बाद इनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले ही वीकेंड में अपना कलेक्शन 72 करोड़ रुपये कर लिया था और अब इस फिल्म का कलेक्शन 79 करोड़ रुपये हो गया है. इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और इस हिसाब से फिल्म 'गोल्ड' ने अपना पूरा बजट निकाल लिया है. फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को एक्ट्र जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के साथ रिलीज हुई थी. कमाई की इस रेस में अक्षय कुमार जॉन अब्राहम को पछाड़ कर आगे निकल गए.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने सगाई के बाद दीपिका से छीना ये खिताब, कायम किया नया रिकॉर्ड

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा कई और सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है. इसके अलावा उनकी 'केसरी', 'हाउसफुल 4' व 'गुड न्यूज' जैसी फिल्में आने वाली हैं.

First published: 21 August 2018, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी