Home » बॉलीवुड » akshay kumar bhumi pednekar film toilet ek prem katha to be release in china as Toilet Hero on 8th June
 

'टॉयलेट हीरो' अक्षय और भूमि चले चीन, 8 जून को रिलीज होगी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 15:03 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित और एक शख्स की निजी जिंदगी से ताल्लुक रखने वाली फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने लोगों को शौचालय के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था. श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर नजर आए.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की बात करें तो फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. यहां तक क्रिटिक्स ने भी फिल्म के कंटेट को सराहा और अच्छी रेटिंग दी. इसी सक्सेज के बाद अब ये टॉयलेट हीरो चीन की यात्रा पर जाने वाले हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी महीने चीन में रिलीज होने जा रही है. इसी 8 जून को चीन में रिलीज होने जा रही फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का नाम 'टॉयलेट हीरो' रखा है. इस बात की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने की है.

ये भी पढ़ेंः सोनम कपूर की वीरे दी वेडिंग 'भाई' का करियर कर देगी बर्बाद!

तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा है, "यह कंफर्म हो गया है कि टॉयलेट एक प्रेम था चीन में 8 जून को रिलीज होने जा रही है. चीन में फिल्म को टॉयलेट हीरो टाइटल दिया गया है. चीनी बॉक्स ऑफिस के लिए इस फिल्म का पहला ऑफिशियल पोस्टर आ गया है."

आपको बता दें फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के बाद अक्षय कुमार कुछ अलग हटकर फिल्म लाए. ये फिल्म महिलाओं से जुड़े एक संवेदनशील मुद्दे पर थी. इस फिल्म का नाम था 'पैडमैन'. फिल्म 'पैडमैन' में महिलाओं की माहवारी के दिनों में होने वाली समस्याओं को दिखाया था कि वो उन दिनों क्या-क्या यूज करती हैं.

ये भी पढ़ेंः करीना ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास, पूछा- क्यों नहीं पहन सकती छोटे कपड़े

First published: 1 June 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी