Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar breaks his silence over a problem with Priyanka Chopra
 

प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर के सवाल पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:42 IST

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' लेकर सुर्खियों में हैं. इसी के साथ अक्षय का एक इंटरव्यू भी उन्हें लाइमलाइट में ला रहा है. दरअसल हाल ही में अक्षय 'आपकी अदालत' में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने और प्रियंका के बिगड़े रिश्ते को लेकर बात की है. 

लंबे समय से अक्षय और प्रियंका के बिगड़े रिश्तों को लेकर खबरें आती रहीं हैं. जिसके बाद अक्षय ने कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया. शो में जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया. तो उन्होंने सारी बातों के गलत बताते हुए कहा, ऐसा कुछ भी नहीं है, मैंने प्रियंका के साथ 5 फिल्मों में काम किया है. 

ऐसा कुछ नहीं है कि मैं प्रियंका के साथ काम नहीं करना चाहता हूं. यहां तक की रानी मुखर्जी, बल्कि सभी के साथ मैंने काम किया है. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं जरूर प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करूंगा.' 

अक्षय कुमार और प्रियंका ने 'एतराज', 'अंदाज', 'मुझसे शादी करोगी' जैसी कई फिल्‍मों में साथ काम किया है. दोनों की आखिरी फिल्म 10 साल पहले आई 'वक्त' थी. जिसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. दरअसल मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इसका कारण दोनों का अफेयर माना जाता है. जिसकी खबर ट्विंकल को लगने बाद, अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली और फिर कभी स्क्रीन शेयर नहीं की. 

First published: 4 February 2017, 2:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी