Home » बॉलीवुड » Akshay kumar breakup story with Shilpa shetty when he cheat and left her for twinkle khanna
 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ..

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2019, 18:11 IST

बॉलीवुड अक्षय कुमार की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सब अच्छा चल रहा है और वो इससे काफी खुश है. अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ वो काफी खुश हैं और एक्टर के दो बच्चे भी हैं-आरव और नितारा. अक्षय और ट्विंकल 17 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे. अक्षय के जीवन में ट्विंकल के पहले कई महिलाएं आई थीं लेकिन अक्षय ने बाद में एक्ट्रेस ट्विंकल से शादी कर ली थी. शादी से पहले अक्षय का नाम सदाबहार एक्ट्रेस रेखा, एक्ट्रेस रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ जोड़ा गया था. अक्षय के साथ रेखा और रवीना की लिंक-अप की खबरें उस वक्त सुर्खियों में रहा करती थीं. तो वहीं इसके बाद रवीना और शिल्पा के नाम ने भी खूब चर्चा बटोरी थी.

 

एक्टर अक्षय कुमार के साथ सबसे ज्यादा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम जोड़ा गया था. शिल्पा और अक्षय फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' से दोनों करीब आए थे और वहीं से रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी. शिल्पा ने अक्षय और अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि उनके ब्रेकअप का कारण था कि अक्षय उनके साथ-साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल के साथ भी थे.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने हॉट फोटोशूट से धड़काया फैंस का दिल, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा था,"मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह मेरे साथ ये करेगा. ट्विंकल को लेकर मेरे मन में कुछ भी नहीं है. मैं बिल्कुल भी उनसे अपसेट नहीं हूं. इसमें उनका क्या दोष जब मेरा मर्द मुझे किसी दूसरे के लिए चीट कर रहा है. ऐसे में किसी दूसरी महिला को ब्लेम करने का क्या प्वाइंट है. ये सिर्फ उसका दोष है."

शिल्पा ने आगे कहा था,"अक्षय कुमार ने मेरा यूज किया और इसके बाद जब उन्होंने कोई और मिल गया तो मुझे छोड़ दिया. मैं सिर्फ उसी एक आदमी से अपसेट हूं और वह वही है. मुझे यकीन है कि उसका किया उसके पास जरूर आएगा. ये सब भूलना आसान नहीं होता है लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास शक्ति है ये सब कुछ झेलने की और इससे उभरने की भी. आज वह एक भूला हुआ हिस्सा है और मैं उसके साथ कभी दोबारा काम नहीं करूंगी." बता दें कि अक्षय और शिल्पा की आखिरी फिल्म 'धड़कन' थी और इसके बाद से दोनों कभी साथ नहीं नजर आएं.

बता दें कि आज ट्विंकल और अक्षय की 18वीं सालगिरह है. साल 2001 में दोनों ने शादी की थी और साल 1999 में फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' के दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ था. कल रात में अक्षय-ट्विंकल ने अपनी शादी की सालगिरह की पार्टी दी थी और इसमें बॉलीवुड के कुछ स्टार्स शामिल हुए थे. बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने कुछ फिल्मों के बाद एक्टिंग छोड़ दी थी और अब वो किताबें लिखती हैं. तो वहीं अक्षय कुमार फिल्मों की दुनिया में अभी भी एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें- ‘सेक्रेड गेम्स’ में राजीव गांधी पर टिप्पणी से हुआ था विवाद, अब Netflix और Hotstar ने बनाई ये योजना

First published: 17 January 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी