Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar condemns Bangalore molestation on New Year's eve
 

अक्षय: बेंगलुरु की घटना देख इंसान होने पर शर्म आ रही है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2017, 14:13 IST

आईटी सिटी बेंगलुरु में नए साल के जश्न में जो हुआ उसने पूरे देश को शर्मसार कर दिया. बॉलीवुड ने भी इस घटना का जमकर विरोध किया है. अब इस मामले पर अक्षय कुमार ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

इसमें वो कह रहे हैं कि इस घटना के बारे में सुनते ही उनका खून खौल उठा. इसके बाद अक्षय ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जिन्होंने लड़कियों के कपड़े और रात में बाहर निकलने को इस घटना का जिम्मेदार बताया है. 

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा शर्म की बात यह है कि कुछ लोग सड़क पर चलती लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ को भी जस्टिफाई करने की औकात रखते हैं. लड़की ने छोटे- कपड़े पहने क्यों, लड़की घर से बाहर गई क्यों? अरे शर्म करो यार… छोटे लड़की के कपड़े नहीं, छोटी आपकी सोच है. 

उन्होंने आगे कहा, "भगवान ना करे जो बेंगलुरू में हुआ है वो कभी आपकी बेटी या बहन के साथ हो जाए तो? ये बदतमीजी करने वालो लोग कहीं और से नहीं आए हैं. ये दरिंदे हमारे बीच में ही हैं. जिस दिन इस देश की बेटी ने पलट कर जवाब दिया ना उस दिन तुम्हारी अकल ठिकाने आ जाएगी. अकल ठिकाने नहीं सीधे ऊपर सिधार जाओगे."

इसके बाद अक्षय कुमार ने लड़कियों को भी मार्शल आर्ट सीखने की सलाह दी है. अक्षय कह रहे हैं, "अपने को किसी तरह कमजोर न समझो. अपनी सुरक्षा के लिए आप पूरी तरह काबिल बन सकती हैं. मार्शल आर्ट में ऐसी छोटी और आसान टेक्निक है लड़कों को संभालने के लिए. किसी के बाप में दम नहीं कि आपकी मर्जी के बिना आपको हाथ भी लगा सके. आपको डरना नहीं है, आप किसी से कम नहीं हैं, अलर्ट रहो, सेल्फ डिफेंस सीखो. अगली बार आपको कपड़ों पर कोई ज्ञान देने की कोशिश करे तो उससे कहना कि अपनी सलाह अपने पास रखिए, थैंक्यू. जय हिंद."

इस मामले में सलमान खान के पिता सलीम खान ने पीएम मोदी से इस मुद्दे पर तुरंत ध्यान देने को कहा तो वहीं आमिर खान ने भी इस पर दुख जताया था.

First published: 5 January 2017, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी