Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar Deletes Tweet on Fuel Price Hike in 2012 during UPA government
 

अक्षय कुमार ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर किया ट्वीट उड़ाया, विवाद शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 May 2018, 12:55 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से जुड़ी खबर है कि वो एक अजीबोगरीब विवाद में घिर गए हैं. दरअसल, अक्षय कुमार की यह बात नोटिस में आई है कि उन्होंने साल 2012 में एक ट्वीट किया था जो अब डिलीट कर दिया है. बस इसी बात को लेकर विवादों ने उनका पल्लू पकड़ लिया है.

दरअसल, साल 2012 में 27 फरवरी को अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर सवाल उठाए थे. उस समय सरकार यूपीए(कांग्रेस) की थी. तेल की बढ़ती कीमतों को पर अक्षय ने कहा था कि अब साईकिल निकालने का समय आ गया है.

 

आपको बता दें, वर्तमान समय में पेट्रोल-डीजल के रेट इतने बढ़ गए हैं कि इनकी कीमतों से लोग परेशान हैं. यहां तक कि लोग सरकार से पेट्रोल-डीजल के दाम कम किए जाने की गुहार लगाई है. ऐसे समय पर अक्षय कुमार द्वारा किए गए पुराने टूवीट को डिलीट करना विवादों को न्योता देने जैसा हो गया है.

बता दें कि साल 2012 के किए इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने लिखा था, "दोस्तो, मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि हमें अपनी साइकिल पर चलना शुरू कर देना चाहिए क्योंकि सूत्रों के मुताबिक जल्द ही पेट्रोल के दामों में एक और इजाफा होने जा रहा है."

 

अक्षय कुमार द्वारा इस ट्वीट को डिलीट किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे और ऐसे ही अन्य सिलेब्रिटीज से सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर यूपीए सरकार के समय उन्होंने महंगाई के ऊपर सवाल उठाए तो अब इस पर सभी लोगों की खामोशी क्यों हैं.

ऐसे में अक्षय कुमार का नाम बीजेपी के हितेषियों की लिस्ट में भी जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि भाजपा बॉलीवुड को सरंक्षण दे रही है. इसी वजह से अक्षय कुमार ने अपना पुराना ट्वीट डिलीट किया है.

First published: 23 May 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी