Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar donates Rs 1.08 crore to martyred jawans’ kin
 

अक्षय कुमार ने पेश की मिसाल, शहीद जवानों को दान किए एक करोड़ रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2017, 17:53 IST
Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने हाल ही में शहीद जवानों के परिवारों को 1.08 करोड़ रुपये दान करके, उनके प्रति समर्पण का एक नया उदाहरण पेश किया है. ये सीआरपीएफ के वे 12 जवान हैं, जो 11 मार्च को छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली में हमले में शहीद हो गए.

अक्षय लगातार आईपीएस अधिकारी अमित लोढ़ा के संपर्क में थे, जो जैसलमेर नॉर्थ सेक्टर के डीआईजी हैं. अक्षय ने इन जवानों की जानकारी मांगी और फिर हर शहीद जवान के परिवार को 9 लाख रुपये देने की इच्छा जताई. डीआईजी लोढ़ा अक्षय की इस बात से बहुत खुश हुए और उन्होंने हमारे सहयोगी टीओआई से कहा, 'अक्षय खुद मेरे संपर्क में थे और इस दुर्घटना के बारे में लगातार जानकारी ले रहे थे. हम उनके इस योगदान के लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं.' अक्षय पहले भी जवानों की मदद के लिए आगे आते रहे हैं.

अक्षय कुमार ने एक दिन पहले ही ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही आर बाल्की की फिल्म पैडमैन की शूटिंग शुरू की है. इस साल वह भूमि पेडनेकर के साथ टॉयलेट एक प्रेमकथा में नजर आएंगे, यह फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. इसके बाद वह सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

First published: 16 March 2017, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी