Home » बॉलीवुड » Akshay kumar film Gold another poster out Gold Trailer will release on 25th June
 

'गोल्ड' के दमदार पोस्टर के साथ हुआ बड़ा खुलासा, इस अंदाज में हैं अक्षय कुमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 16:19 IST

'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी अलग हटकर फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार देशभक्ति दिखाते नजर आएंगे. अक्षय कुमार की अगली फिल्म का ट्रेलर जल्द ही दर्शकों के बीच होगा, जिसके टीजर और पोस्टर आए दिन मेकर्स द्वारा रिलीज किए जा रहे हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार इस बार फिल्म 'गोल्ड' में नजर आएंगे. इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है. साथ ही इसके साथ एक बार फिर से मेकर्स ने बताया है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर 25 जून रिलीज किया जाएगा.

रीमा कागती के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है. फिल्म 'गोल्ड' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.

अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए फिल्म 'गोल्ड' के एक और पोस्टर में अक्षय कुमार कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी और चीज की ओर देख रहे हैं. फिल्म के पोस्टर से साफ जाहिक है और इसके बारे में खुद इसके मेकर्स ने कबूला है कि फिल्म साल 1948 में लंदन में हुए 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है.

फिलहाल फिल्म 'गोल्ड' के एक और पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, "एक जनरेशन का सपना होता और एक दूसरी जनरेशन उसे पूरा करती है." इसके साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर 25 जून को सुबह 10 बजे रिलीज होगा.

ये भी पढ़ेंः 'विदेशी ब्वॉयफ्रेंड' निक के साथ मुंबई में नजर आईं 'देसी गर्ल' प्रियंका, कैमरों से किया किनारा

इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रहे बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 1948 के दौर में बुनी गई है जब भारत ने एक आजाद मुल्क के तौर पर पहली बार ओलंपिक खेलों में हिस्सा लिया था.

First published: 22 June 2018, 16:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी