Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar film padman box office collection crossed 40 crore rupees in india on first weekend
 

'पैडमैन' ने तीन दिन में की बंपर कमाई, तोड़े कई रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2018, 9:44 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सामाजिक और अतिसंवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म 'पैडमैन' को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं. इन तीन दिनों में फिल्म को जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. अक्षय के फैन और दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं. साथ ही अब वीकेंड पर फिल्म 'पैडमैन' की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं.

 

बता दें कि अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'पैडमैन' ने रिलीज डे पर 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में 35 फीसदी की वृद्धि देखी गई.

ये भी पढ़ेंः 'पैडमैन' अक्षय कुमार पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप, राइटर ने कराया केस दर्ज

लिहाजा शनिवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 13 करोड़ रुपए के पार गया. साथ ही रविवार की छुट्टी का फायदा भी फिल्म को मिला और शानदार रिसपॉन्स के बाद 'पैडमैन' की कमाई 16 करोड़ रही.

 

तीन दिन की बेहतरीन कमाई के बाद फिल्म 'पैडमैन' ने पहले वीकेंड पर 40 करोड़ की शानदार कमाई की है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर दी. गौरतलब है कि ट्रेड एनालिस्ट ने इस बात की जानकारी पहले ही दे दी थी कि फिल्म की रविवार कमाई में तेजी आएगी, ऐसा हुआ भी.

 

साथ ही आपको बता दें फिल्म 'पैडमैन' संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' को कड़ी टक्कर दे रही है. हालांकि बीते 25 जनवरी को रिलीज हुई लेकिन तीन राज्यों में राजपूती समुदाय की तनातनी के बाद फिल्म को रिलीज की इजाजत नहीं मिली बावजूद इसके फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर लगभग 239 करोड़ की कमाई कर ली है.

First published: 12 February 2018, 9:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी