Home » बॉलीवुड » Akshay kumar film padman producer twinkle khanna says PadMan has a man talking about sanitary pad that even women shy away from
 

Video: ट्विंकल खन्ना ने 'पैडमैन' को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2018, 11:20 IST

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार फिल्म 'पैडमैन' के साथ इस गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार और उनकी टीम इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म को किस तरह शूट किया गया है और इस फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर का क्या कहना है?

 

फिल्म पैडमैन के इस मेकिंग वीडियो में अक्षय कुमार, उनकी पत्नी और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने ये बताया है कि
किन-किन परिस्थियों में इस फिल्म को शूट किया गया है. साथ ही कहा कि यह किस तरह का कंसेप्ट है जो लोगों को
पसंद आने वाला है. फिल्म क डायरेक्टर आर बाल्की के अलावा फिल्म से जुड़े तमाम लोग इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. बिहाइंड द सीन वीडियो में अक्षय और डायरेक्टर के हल्के-फुल्के मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं.

 

इस वीडियो में फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना कहती हैं कि वो अरुणाचलम मुरुगनाथम (जिस पर ये फिल्म बेस्ड है) के
व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हुई थीं. वो समाज में आम लोगों की की तरह थे लेकिन इन लोगों से थोड़ा हटके, एक अलग
किस्म के आदमी थे. यही कारण था कि उन्होंने इस व्यक्तित्व पर फिल्म बनाने की सोची.

आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन करने वाले आर. बाल्की ने इस वीडियो में कहा है कि फिल्म ये कंसेप्ट महिलाओं के पसंद आया है तो वहीं पुरुषों की समझ में आया है. बहरहाल ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी, लेकिन पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी थी. इसको लेकर ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि कभी कभार पीरिएड (माहवारी) एक दिन पहले आ जाते हैं उसी तरह फिल्म भी एक दिन पहले रिलीज होगी.

 

'पैडमैन' फिल्म सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी पर आधारित है. अरुणाचलम ने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई थी. इसके बाद उनके बनाए गए सेनेटरी नैपकिंस कमर्शियल सेनेटरी नैपकिंस यानी पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाज़ार में आए थे. बता दें कि साल 2014 में फेमस टाइम मैगजीन ने अरुणाचलम मुरुगनाथम को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया था.

First published: 10 January 2018, 11:20 IST
 
अगली कहानी