Home » बॉलीवुड » Akshay kumar film padman release on 9th feb and clash with film aiyaary and Sonu Ke titu ki Sweety after postponed
 

'पद्मावत' के साथ क्लैश से बचा 'पैडमैन' लेकिन इन दो फिल्में से जा भिड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2018, 11:00 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली के बीच शनिवार को हुए समझौते के बाद फिल्म 'पैडमैन' और 'पद्मावत' की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं होगी. लेकिन अब अक्षय के सामने दोहरी चुनौती होगी. दरअसल फिल्म 'पैडमैन' अब 25 फरवरी के बजाय 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म के सामने दो और फिल्मों को मात देेने की चुनौती होगी.

 

बता दें लव रंजन की फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और मनोज बाजपेयी सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'अय्यारी' भी 9 फरवरी को रिलीज होनी है. ऐसे में 'पैडमैन' के सामने इन दो फिल्मों की चुनौती होगी. गौरतलब है कि फिल्म 'अय्यारी' को पहले ही क्लैश से बचने के लिए 9 फरवरी को कर दिया था और वहीं 'सोनू की टीटू की स्वीटी' पहले से ही इस डेट के लिए फिक्स थी.

 

फिल्म विश्लेषकों की मानें तो ऐसा करने से फिल्म से जुड़े लोगों को परेशानी होती है. साथ ही फिल्म बनने के बाद सभी योजनाएं फिल्म की रिलीज डेट को ध्यान में रखकर बनाईं जाती हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो सभी के लिए परेशानी होती है. इसके अलावा फिल्म एनालिस्ट का ये भी मानना है कि ट्रेलर के रिलीज होने के एक महीने के अंदर-अंदर फिल्म को रिलीज कर देनी चाहिए. क्योंकि दर्शकों की रुचि फिल्म में बनी रहती है.

वहीं, दूसरी तरफ फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के अक्षय कुमार के निर्णय की बॉलीवुड में प्रशंसा हो रही है. ऐसे में एक बात ये भी साफ है कि दोनों ही फिल्मों के मेकर्स को फायदा होगा लेकिन अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर फिल्म के सामने अब दो फिल्मों से लड़ने की चुनौती होगी.

First published: 21 January 2018, 11:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी