Home » बॉलीवुड » akshay kumar film rustom navy officer dress auctioned online for the help of ngo zenicaj trust
 

जानवरों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने की रुस्तम पावरी वाली ड्रेस की नीलामी, बोली पहुंची 2.5 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2018, 13:08 IST

फिल्म 'रुस्तम' में ईमानदार नेवी ऑफिसर रुस्तम पावरी का रोल तो सबको याद ही होगा. इस फिल्म में बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक बार अपने दर्शकों को एक बार फिर से साबित किया था कि वो किसी भी भूमिका में लोगों का दिल जीत सकते हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार समाज सेवा के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं.

 

बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक एनजीओ की मदद करने के लिए एक नया तरीका निकाला. अक्षय कुमार का ये तरीका अपनी फिल्म रुस्तम में पहनी हुई ड्रेस को ऑनलाइन निलाम करके निकाला है. इस यूनिफॉर्म को निलाम कर जो भी रुपए मिलेंगे. उससे अक्षय कुमार एनजीओ जेनिकाज ट्रस्ट को देकर पशुओं की सुरक्षा के लिए अपना योगदान देंगे.

इसके साथ ही बता दें कि इस नीलामी की शुरुआत 20 हजार रुपए से हुई थी और 24 घंटे में ये नीलामी 2.5 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है. ये नीलामी 26 अप्रैल से शुरू हुई है और 26 मई तक चलेगी. अक्षय ने इस नीलामी की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की थी.

इस वक्त खिलाड़ी कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है. 'केसरी' का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं. फिल्मकार करण जौहर के 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त परिणीती चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं.'केसरी' के 2019 में होली पर रिलीज होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- शूटिंग पूरी होने से पहले 'केसरी' का सेट जलकर हुआ खाक, बाल-बाल बची टीम

First published: 28 April 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी