Home » बॉलीवुड » Akshay kumar gives a challenge to his fans and says Can you unite your team and take up the #GoldBinChallenge
 

फिल्म 'गोल्ड' के रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने दिया 'गोल्ड बिन चैलेंज' कहा- क्या आप पूरा कर सकते हैं?

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 17:04 IST

इस चैलेंज को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है,"कोई फर्क नहीं पड़ता खेल क्या है, छोटी से छोटी जीत के लिए टीम वर्क की जरुरत होती है. मैं जानता हूं क्योंकि टीम गोल्ड को कठिन और मस्ती भरे वक्त से गुजरना पड़ा है. क्या आप अपनी टीम को जोड़ कर गोल्ड बिन चैलेंज को पूरा कर सकते हैं?" आपको बता दें कि इस चैलेंज में एक टीम साथ बैठी होगी और उसके प्लेयर अपनी हॉकी से बॉल को उछालकर बिन तक ले जाते है और उसमें डाल देते है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार ने कोई चैलेंज दिया है, इससे पहले फिल्म 'पैडमैन' के रिली से पहले भी अक्षय ने एक चैलेंज दिया था और इसे लोगों ने पूरा भी किया था.

फिल्म 'गोल्ड' की कहानी एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है.इसी खिलाड़ी ने आजादी के बाद स्वतंत्र भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस खिलाड़ी ने टीम को पहला स्वर्ण पदक दिलाया था. फिल्म 'गोल्ड' में भारत के लिए पहले गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की इस यात्रा को दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें- गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर अक्षय कुमार बोले- मेरे सिवा कोई नहीं कर सकता ये रोल

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. साथ ही इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने प्रोड्यूस किया है. एसएल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार एसएल एंटरटेनमेंट के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार भी प्रमुख भूमिका में हैं.

First published: 3 August 2018, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी