Home » बॉलीवुड » akshay kumar Gold vs john abraham Satyameva Jayate vs Yamla Pagla Deewana Phir Se box office clash on same day 15th august release date
 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर मचेगा कोहराम, इन दो देशभक्त एक्टर्स में होगी जंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 16:48 IST

इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी 15 अगस्त 2018 को तीन फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं. इनमें से दो फिल्मों के ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज हो गए हैं. दोनों ही ट्रेलर्स को खासा पसंद किया गया है. इस बीच खास बात ये है कि देशभक्ति से ओतप्रोत रहने वाले दिन यानी आजाद दिवस के मौके पर दो ऐसेे एक्टर्स की फिल्म रिलीज हो रही हैं जो पूरे देशभक्त हैं. ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस की जंग को कौन जीतेगा.

 

आपको बता दें, दो देशभक्त एक्टर्स के बीच खिची बॉक्स ऑफिस की लक्ष्मण रेखा के उस पार बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम तो वहीं इस पार बॉलीवुड के सबसे बड़े देशभक्त अक्षय कुमार. दरअसल, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं. ऐसे में दोनों के कलेक्शन पर असर पड़ना लाजमी है, जो कि दोनों के लिहाज से बहुत घातक है.

ये भी पढ़ेंः सलमान से बेइंतहा मोहब्बत करने वाली एक्ट्रेस 42 साल से है कुंवारी, 8 साल रहा है अफेयर

अक्षय कुमार जहां फिल्म 'गोल्ड' के साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देंगे तो वहीं जॉन अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' के साथ इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर कदम रखेंगे. इस बीच इसी दिन एक और फिल्म रिलीज होगी, जिसका नाम है 'यमला पगला दीवाना फिर से'. इस फिल्म सनी देओल, बॉबी देओल और धर्म पाजी नजर आएंगे.

 

इन तीनों फिल्मों के कलेवर की बात करें तो गोल्ड जहां आजादी के बाद जीते गए पहले गोल्ड मेडल के बारे में कहानी हैं, तो वहीं 'सत्यमेव जयते' एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसका बाप करप्ट लोगों की वजह से बदनाम हो जाता है. इसी का बदला लेने के लिए जॉन एक किलर बन जाते हैं. वहीं, इस दिन रिलीज हो रही देओल परिवार की फिल्म यमला पगला दीवना फिर से एक कॉमेडी फिल्म है.

ये भी पढ़ेंः कमाई के मामले में 'बाहुबली 2' को पछाड़ 'संजू' ने रचा नया इतिहास, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

वहीं, अगर अक्षय कुमार की देश भक्ति की बात करें तो वो इससे पहले 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और पैडमैन जैसी फिल्में बना चुके हैं. इस कड़ी में अगर जॉन अब्राहम की बात करें तो वो फिल्म 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण' में नजर आए हैं, जो अपने आप में देशभक्ति से प्रेरित फिल्म रही है. इस सबके बीच अब जंग पैसे कमाने की होगी जो आजादी की सुबह के साथ शुरू हो जाएगी.

First published: 2 July 2018, 16:48 IST
 
अगली कहानी