Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar got trolled after that says He Will Settle In Canada users called his Traitor
 

अक्षय कुमार ने इंडिया को नहीं कनाडा को बताया अपना असली घर, भड़के यूजर्स बोले- 'गद्दार हो तुम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2018, 16:50 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी एक बात के चलते ट्रोल हो रहे हैं और ये मामला देशभक्ति से जुड़ा हुआ है. जहां एक ओर अक्षय सोशल और देशभक्ति की फिल्में करते हैं तो वहीं उन्होंने कुछ ऐसा कहा है कि लोग उन्हें गद्दार कह रहे हैं. हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयानों पर उन पर निशाना साध गया था और अब अक्षय ने कहा,'मैं आपको ये जरूर बताना चाहूंगा कि ये मेरा घर है. टोरंटो मेरा घर है. एक बार मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से रिटायर हो जाऊं, मैं यहां वापस लौट आऊंगा और यही रहूंगा.' बता दें कि ये वीडियो पुराना है लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो में अक्षय कुमार साफ तौर पर कह रहे हैं कि मेरा घर टोरंटो है और मैं वहां शिफ्त हो जाऊंगा. इस पर लोग उन्हें कह रहे हैं कि गद्दार तुम हो ना कि एक्टर नसीरुद्दीन. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,'देशभक्ति बेच कर देश का पैसा टोरंटो में और नसीरुद्दीन शाह को गद्दार कहा जा रहा है जिसने कुछ कहा भी नहीं.' एक ने लिखा,'देशभक्ति के नाम पर तुम यहां सीमेंट बेच रहे हो.'

 

बता दें कि अक्षय ने इतना कहा और लोगों ने उन्हें गद्दार बना दिया.इससे पहले एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें भारत में रहने से डर लगता है और उन्हें अपने बेटे की सुरक्षा की चिंता है. इसके बाद से लोगों ने शाह को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. फिलहाल,अक्षय कुमार इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं और उनकी आखिरी फिल्म '2.0' की सफलता की खुशी भी मना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Thackeray Trailer: मुंबई के शेर 'ठाकरे' के रोल में छाए नवाज, रोंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर

First published: 26 December 2018, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी